असमोली में मिट्टी खोदते समय गिरी ढांग, एक महिला सहित चार दबी, एक की मौत

 
Asmili

असमोली/सम्भल। घर के लिए मिट्टी लेने तालाब पर पहुंची और जैसे ही मिट्टी खोदनी शुरू ही की थी कि अचानक मिट्टी की ढाय गिरने से एक की गांव की महिला सहित चार दब गई मौके पर चीख पुकार मच गई। 

सूचना पर पहुंचे परिजन जिस में एक की हुई मौत एक की हालत गंभीर।शुक्रवार को रश्मि पुत्री चरण सिंह उम्र 17 वर्ष, राखी पुत्री दिनेश उम्र करीब 20 वर्ष,रोशनी पुत्री झुंडा सिंह उम्र करीब 13 वर्ष व शहनाज पत्नी जाकिर उम्र करीब 33 वर्ष निवासीगण ग्राम हरथला थाना असमोली जनपद सम्भल घर से मिट्टी लेने ग्राम के तालाब पर गई थी। 


मिट्टी खोदते समय अचानक ढंग गिरने से मिट्टी में दबकर घायल हो गई। राहगीरों द्वारा परिजन को सूचना दी गई सूचना सुनकर ही परिवार में कोहराम मच गया। दौड़कर परिवार के मौके देखा की रश्मि गम्भीर रूप से घायल हैं। और स्थिति चिंता जनक है परिजन आनन-फानन में रश्मि को मुरादाबाद टीएमयू अस्पताल लेकर पहुंचे उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सक द्वारा रश्मि को मृत्यु घोषित कर दिया गया। मृत होने की खबर सुनकर परिजनों में हड़कंप मच गया। 


असमोली में मिट्टी खोदते समय गिरी ढांग, एक महिला सहित चार दबी, एक की मौत चीख-पुकार होने लगी। घायल रोशनी पुत्री झंडू की भी स्थिति नाजुक बनी हुई है जिसका इलाज मुरादाबाद के निजी हॉस्पिटल में चल रहा है। बाकी अन्य दो राखी व शहनाज का इलाज स्थानीय चिकित्सक से कराया जा रहा है।

From Around the web