प्रेमी से निकाह न होने पर प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम

युवक की शादी की तैयारियों के बीच उसकी प्रेमिका घर पहुंच गई। शादी करने की जिद करने लगी। लेकिन परिजनों ने साफ मना कर दिया। इसके बाद उसने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 
lave

संभल। जिला के कोतवाली क्षेत्र में एक युवती ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। मामला बृहस्पतिवार की शाम का है। युवक की शादी की तैयारियों के बीच उसकी प्रेमिका घर पहुंच गई। शादी करने की जिद करने लगी। लेकिन परिजनों ने साफ मना कर दिया। इसके बाद उसने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का यह मामला करीब एक वर्ष पहले का है। कुछ दिन पहले ही युवक युवती से मिलने उसके घर पहुंच गया था। युवक को युवती के साथ देखकर परिजनों ने पकड़ लिया था। पंचायत हुई तो परिजनों ने निकाह करने से मना कर दिया। मामला पुलिस तक जा पहुंचा।

 

तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की और उसे गिरफ्तार कर लिया। हाल ही में युवक जमानत पर जेल से छूटकर युवक घर पहुंचा तो परिजन शादी करने की तैयारी करने लगे। रिश्ता पक्का होने के बाद युवक की मई माह में ही बारात जानी है।

शादी की जानकारी होने पर बृहस्पतिवार की शाम युवती युवक के घर पहुंची और युवक के साथ शादी की मांग करने लगी। युवक के परिजनों ने शादी से मना करते हुए उस समय समझा-बुझाकर युवती को घर भेज दिया। जिसके बाद युवती ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया।

जिससे युवती की हालत बिगड़ने लगी। परिजनों ने आनन फानन में युवती को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। कोतवाल पवन कुमार सिंह का कहना है कि युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। इससे हालत बिगड़ गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी !

From Around the web