संभल में बीमे की रकम पाने के लिए पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दिया ऐसा कांड, पुलिस भी रहे गई हैरान

पुलिस ने एक हत्या का मामले का खुलासा कर दिया है जिसमें पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी।

पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारोपी पत्नी, उसके प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 
Sambhal News

Jagruk Youth News, संभल। पुलिस ने एक हत्या का मामले का खुलासा कर दिया है जिसमें पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी। कैला देवी थाना क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर निवासी रामनिवास (47) की हत्या की साजिश उसकी पत्नी राजवती ने अपने प्रेमी विजय के साथ मिलकर रची थी। वह पति के बीमा का क्लेम के 20 लाख रुपये हड़पकर प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। शनिवार को पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारोपी पत्नी, उसके प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 

शनिवार को खुलासे के दौरान पति की हत्यारोपी राजवती ने बताया कि उसका पति काफी समय से बीमार था। बीमारी के चलते वह कोई काम नहीं करता था।पति की बीमारी से वह परेशान हो गई थी। इसी के चलते कुछ माह पहले गांव के ही विजय से उसकी नजदीकियां बढ़ गई थीं। वह प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। तीन माह पहले प्रेमी विजय के साथ साजिश के तहत गांव कमालपुर निवासी जनसेवा केंद्र संचालक रामकिशन से पति रामनिवास का जीवन बीमा कराया था। जिसमें वह स्वयं ही नॉमिनी बनी थी।

बताया कि बीते मंगलवार को जनसेवा केंद्र संचालक रामकिशन साजिश के तहत रामनिवास को गवां ले गया था। शाम को लौटते समय मुबारिकपुर में शराब पिलाई। जब उसे नशा हो गया तो सिर पर सरिये से वार कर हत्या कर दी। जिसके बाद हत्या को हादसे का रूप देने के लिए शव बाइक पर ले जाकर संभल-गंवा मार्ग पर स्थित गांव कमालपुर के पास फेंक दिया।

जिससे हादसा लगे और बीमा क्लेम मिल जाए। मृतक की मां रमपिया देवी ने शव मिलने के बाद ही पत्नी व उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या में मृतक की पत्नी राजवती, विजय, रामकिशन, धर्मेंद्र व एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। धर्मेंद्र व अन्य अज्ञात व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

संभल के एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि  गिरफ्तार किए गए आरोपी न्यायालय में पेश किए जहां से जेल भेज दिए गए हैं। भागे हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है। यह हत्या जीवन बीमा रकम हड़पने के लिए की गई थी। मृतक की पत्नी समेत तीन आरोपी गिरफ्तार किए हैं। 

From Around the web