संभल के होटल में मिले युवक और युवती के मोबाइल लॉक होने की वजह से नहीं मिला कोई बातचीत का सबूत ​​​​​​​

Sambhal: Shivam and Sweety's mobiles have been found in the hotel room. Both these mobiles are locked. In such a situation, the police has not found any paper on which the reason for suicide can be revealed. Police believe that conversations can be found on mobile.

 
Sambhal news

संभल : होटल के कमरे से शिवम और स्वीटी के मोबाइल मिले हैं। यह दोनों मोबाइल लॉक हैं। ऐसे में पुलिस को कोई कागज भी नहीं मिला है, जिस पर आत्महत्या का कारण सामने आ सके। पुलिस का मानना है कि मोबाइल में बातचीत मिल सकती है। शव मिलने से एक घंटा पहले करीब पौने नौ बजे युवक पानी की बोतल लेने कमरे से बाहर आया था। उसने तय समय पर कमरा भी छोड़ने की बात कही थी, लेकिन जब मैं कमरे पर खाली करने की जानकारी करने के लिए पहुंचा तो कमरे से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद ही सीढ़ी लगाकर देखा।

तब युवक और युवती का शव दिखाई दिया। यह बात होटल के मैनेजर अमित ने बताई है। कोतवाली क्षेत्र के संभल-हसनपुर मार्ग पर फत्तेहउल्ला सराय में स्थित एआर होटल के कमरे में हयातनगर मोहल्ला निवासी स्वीटी (23) और दिल्ली के गौतमपुर निवासी शिवम (20) का बृहस्पतिवार की रात करीब दस बजे शव मिला था।


पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है। इसमें युवक और युवती की मौत का समय भी करीब नौ बजे के बाद ही माना गया है। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों के अनुसार युवती की मौत जहरीले पदार्थ से हुई है और युवक की फंदे से लटक कर जान गई है।

एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि आत्महत्या का ही मामला सामने आ रहा है। आगे की छानबीन जारी है। परिजनों के अनुसार बृहस्पतिवार की सुबह युवती पार्लर जाने की बात कहकर घर से निकली थी और युवक ने अपने परिजनों को किसी काम से जाने की बात कही थी।


बृहस्पतिवार की सुबह करीब 11 बजे दोनों कमरा लिया था। आत्महत्या दोनों ने क्यों की है। इसकी जानकारी परिजन नहीं दे पा रहे हैं। युवती के शव का अंतिम संस्कार शुक्रवार की शाम किया गया है। वहीं युवक का शव परिजन दिल्ली ले गए।


उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आत्महत्या करने का कारण क्या रहा होगा। क्योंकि युवक और युवती के परिजन स्वीटी और शिवम के रिश्ते से अंजान होने की बात कह रहे हैं।
 


पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि नौ जून को भी स्वीटी और शिवम ने इसी होटल में कमरा लिया था। बृहस्पतिवार को दूसरी बार कमरा लिया था। पुलिस होटल के लाइसेंस की भी छानबीन कर रही है। यदि कोई कमी होगी तो होटल संचालन को बंद कराया जाएगा।

From Around the web