संभल में बिजली की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो होगा धरना प्रदर्शन

Careful. Monthly meeting of Bharatiya Kisan Union Tiket was organized at power house Aichora Kambho. Regional officials and workers all attended the meeting. Everyone was informed about the organization of Mahakumbh to be held in Haridwar on 16th 17th 18th June. Information about the meeting. Given through.

 
sbl

संभल। भारतीय किसान यूनियन टिकेत की मासिक बैठक का आयोजन बिजली घर ऐचौड़ा कंभो में किया गया क्षेत्रीय  के पदाधिकारी व कार्यकर्ता सभी बैठक में शामिल हुए हरिद्वार में होने वाले महाकुंभ के आयोजन के बारे में सभी को बताया गया 16 17 18 जून को जून की जानकारी बैठक के माध्यम से दी गई ।

हरिद्वार महाकुंभ में जाने की तैयारी के लिए बताया गया है की दिनांक 16 जून की सुबह महाकुंभ के लिए निकलेंगे बैठक में बिजली की समस्याओं का मुद्दा भाकियू के युवा जिला उपाध्यक्ष देवेश चौधरी ब्लॉक अध्यक्ष युवा मोहम्मद दानिश द्वारा उठाया गया उन्होंने बड़े कई शब्दों में कहा है कि यदि बिजली की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो धरना प्रदर्शन होगा ।

बैठक के बाद बिजली विभाग की समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन ज्ञापन  अधिकारी अभियंता संभल के नाम ज्ञापन बिजली घर में तैनात सो संजय कुमार को दिया गया समस्याओं का समाधान न  पर दिनांक 16 17 18 महाकुंभ के बाद तारीख तय करेंगे धरना प्रदर्शन किया जाएगा आज दिनांक 9 6 2024 को भारतीय किसान यूनियन टिकेत की मासिक बैठक का आयोजन बिजली घर ऐचौड़ा कंभो में किया गया क्षेत्रीय  के पदाधिकारी व कार्यकर्ता सभी बैठक में शामिल हुए हरिद्वार में होने वाले महाकुंभ के आयोजन के बारे में सभी को बताया गया 16 17 18 जून को जून की जानकारी बैठक के माध्यम से दी गई।

हरिद्वार महाकुंभ में जाने की तैयारी के लिए मैं बताया गया है की दिनांक 16 जून की सुबह महाकुंभ के लिए निकलेंगे बैठक में बिजली की समस्याओं का मुद्दा भाकियू के युवा जिला उपाध्यक्ष देवेश चौधरी ब्लॉक अध्यक्ष युवा मोहम्मद दानिश द्वारा उठाया गया उन्होंने बड़े कई शब्दों में कहा है कि यदि बिजली की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो धरना प्रदर्शन होगा बैठक के बाद बिजली विभाग की समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन ज्ञापन विद्युत अधिकारी अभियंता संभल के नाम ज्ञापन बिजली घर में तैनात सो संजय कुमार को दिया गया समस्याओं का समाधान न होने पर दिनांक 16 17 18 महाकुंभ के बाद तारीख तय करेंगे धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

From Around the web