संभल में कोल्ड ड्रिंक की बोतल में रखी दवाई को धोखे से बच्ची ने पी, फिर हुआ ऐसा

. कोल्डड्रिंक की बोतल में रखी दवाई को अचानक बच्ची ने पीली और उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना जनपद के आदमपुर मार्ग की है यहां के निवासी आसिफ कबाड़ी का काम करता है.
 
sambhal

 संभल । एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. कोल्डड्रिंक की बोतल में रखी दवाई को अचानक बच्ची ने पीली और उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना जनपद के आदमपुर मार्ग की है यहां के निवासी आसिफ कबाड़ी का काम करता है. वो किसी मेडिकल स्टोर से दवाई से भरी एक प्लास्टिक की बोतल लेकर आया था. उसने प्लास्टिक की बोतल का पदार्थ कोल्डड्रिंक की बोतल में भर कर रख दिया. अचानक घर पहुंची उसकी 10 साल की बेटी ने कोल्डड्रिंक की बोतल में भरे पदार्थ को ठंडा समझकर पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

सदर कोतवाली क्षेत्र में संभल-आदमपुर मार्ग निवासी आसिफ कबाड़ी का काम करता है. वो किसी मेडिकल स्टोर से दवाई से भरी एक प्लास्टिक की बोतल लेकर आया था. उसने प्लास्टिक की बोतल का पदार्थ कोल्डड्रिंक की बोतल में भर कर रख दिया. अचानक घर पहुंची उसकी 10 साल की बेटी ने कोल्डड्रिंक की बोतल में भरे पदार्थ को ठंडा समझकर पी लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. परिजन उसको सम्भल के जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. बता दें की मुरादाबाद के जिला अस्पताल में बच्ची की मौत हो गई. बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. सभी का रो-रोकर कर बुरा हाल है.

sambhal
आसिफ की दस साल की बेटी साइना ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल में भरे पदार्थ को ठंडा समझकर पी लिया. उसे पीते ही साइना की हालत बिगड़ गई. आनन फानन में परिजन उपचार कराने के लिए बच्ची को लेकर जिला अस्पताल आए. हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार देकर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. मुरादाबाद के जिला अस्पताल में लाए जाने पर डॉक्टर ने साइना को मृत घोषित कर दिया. बच्ची की मौत से घर वालों में कोहराम मचा हुआ है. एक लापरवाही की वजह से एक मासूम की मौत हो गई.


डॉक्टर ने बताया की परिजन बच्ची को लेकर आए थे, जिसकी उम्र 10 साल थी. उसने कोई जहरीला पदार्थ पिया था, जिससे उसकी हालत खराब थी. यहां पर प्राथमिक चिकित्सा दी गई लेकिन हालत सही नहीं हुई. उसको इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया. परिजन बच्ची को लेकर मुरादाबाद लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

From Around the web