Sambhal News : दो बेटियों की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई मां, तोड़ दिया दम

दो सगी बहनों समेत चार की मौत जबकि पांच लोग घायल हो गए थे। दो बेटियों की मौत की सूचना के सदमे से उनकी मां की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां उनकी जान चली गई। इससे पूरे गांव में कोहराम मच गया है 
 
sbl

संभल ।  दो बेटियों की मौत का सदमा उनकी मां नहीं झेल पाई। इससे उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी जान चली गई।  संभल जिले के मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर गांव बिचपुरी के पास रोडवेज और कार की टक्कर हो गई थी।

इसमें दो सगी बहनों समेत चार की मौत जबकि पांच लोग घायल हो गए थे। दो बेटियों की मौत की सूचना के सदमे से उनकी मां की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां उनकी जान चली गई। इससे पूरे गांव में कोहराम मच गया है 

रामपुर के सिविल लाइंस कोतवाली थाना क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी भगवंत सरन अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ कार से वृंदावन बांके बिहारी के दर्शन के लिए जा रहे थे। गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में मुरादाबाद -आगरा हाईवे पर बृहस्पतिवार को गांव बिचपुरी के पास वाहन को ओवरटेक करते हुए उनकी कार सामने से आ रही हाथरस डिपो के बस से टकरा गई। तेजगति में टक्कर के कारण कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे में कार में सवार सभी नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने कार की बॉडी को तोड़कर सभी घायलों को निकाला और गुन्नौर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने राधिका (7), धनशा (5), मीना (55) और राजबाला (35) को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल भगवंत सरन और उनकी पत्नी प्रीति को हायर सेंटर के लिए रेफर किया है। अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

रोडवेज की बस में 45 यात्री सवार थे। जिनमें से किसी को चोट नहीं आई है। हादसे के बाद बस के चालक और परिचालक मौके से भाग गए। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया। दो बेटियों की मौत की खबर सुन मां प्रीति यादव सदमा झेल नहीं पाई। उनकी हालत बिगड़ती चली गई। इसके बाद शुक्रवार को उन्होंने भी दम तोड़ दिया। 

From Around the web