Sambhal News : बरात का इंतजार कर रही थी दुल्हन, नहीं आया दूल्हा

 Sambhal News :  बनियाठेर क्षेत्र के गांव पचाक में सोमवार को दुल्हन बनी युवती और उसके परिजन बरात का इंतजार करते रहे, लेकिन दहेज की मांग पूरी न होने पर दूल्हा बरात लेकर नहीं पहुंचा। युवती के पिता ने दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

 
dulhan

संभल : दहेज की मांग पूरी न होने पर बरात लाने से इन्कार कर दिया। दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे के पिता व अन्य रिश्तेदारों से भी फोन करके बरात लेकर आने के लिए मान मनौव्वल किया। लेकिन उन्होंने बरात लाने से साफ इनकार कर दिया। युवती के पिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

बनियाठेर क्षेत्र के गांव पचाक में सोमवार को दुल्हन बनी युवती और उसके परिजन बरात का इंतजार करते रहे, लेकिन दहेज की मांग पूरी न होने पर दूल्हा बरात लेकर नहीं पहुंचा। युवती के पिता ने दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।


पुलिस दूल्हे पक्ष से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।   मामला बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव पचाक है। गांव निवासी एक व्यक्ति ने दो माह पहले अपनी बेटी का रिश्ता मूंढापांडे क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ किया था। 15 अप्रैल को शादी थी।


दुल्हन पक्ष के लोग बरात के स्वागत की तैयारियों में जुटे थे। खाने से लेकर स्वागत की सभी तैयारियां पूरी थीं। आरोप है कि सोमवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे दूल्हे का फोन आया और दहेज में ढाई लाख रुपये नकद और पांच बीघा जमीन अपने नाम कराने की मांग की।

From Around the web