मसाला व्यापारी बुजुर्ग ने डीएम के नाम की करोड़ों की संपत्ति, वजह जानकार हैरान रहे जायेंगे आप

मामला यूपी के आगरा के पीपल मंडी निरालाबाद का है.
 
agra news

आगरा। नेटवर्क

एक एक मसाला व्यापारी बुजुर्ग ने अपनी संपत्ति आगरा के डीएम के नाम कर दी है. बुजुर्ग अपने बड़े बेटे से बहुत परेशान हैं. जिसकी वजह से उन्होंने यह बड़ा कदम उठाया. इसमे को जिसने सुना वे हैरान रहे गया.

मामला यूपी के आगरा के पीपल मंडी निरालाबाद का है. खबरों के अनुसार  गणेश शंकर पांडे ने अपनी करीब 225 वर्ग गज के आसपास की संपत्ति आगरा के जिलाधिकारी के नाम की है. उनका कहना है कि घर में किसी भी चीज की कमी नहीं है. उनका बड़ा बेटा दिग्विजय साथ रहता है. दिग्विजय का एक बेटा और एक बेटी है. हर चीज से संपूर्ण होने के बावजूद भी दिग्विजय उनसे उनके एक चौथाई हिस्से की मांग करता है. जिसकी वजह से वो बहुत समय से परेशान हैं. कई बार उन्होंने बेटे को धंधे पर बिठाने और समझाने की कोशिश की. वो समझने को तैयार नहीं है. उनका बड़ा बेटा दिग्विजय शंकर पांडे उन्हें संपत्ति के लिए बहुत परेशान करता है. जिससे आजिज आकर उन्होंने संपत्ति जिलाधिकारी के नाम में की है.


आगरा के सिटी मजिस्ट्रेट प्रतिपाल चौहान ने बताया कि गुरुवार को एक बुजुर्ग (पीपल मंडी निरालाबाद के रहने वाले) ने अपने पुत्र द्वारा की जा रही उपेक्षा से खिन्न होकर संपत्ति जिलाधिकारी के नाम की है. जिसके लिए वो कल एक रजिस्टर्ड वसीयत नामा लेकर आए थे. उनसे संपत्ति के सभी कागज ले लिए गए हैं.
 

From Around the web