एएसएम मॉडर्न एकेडमी में दो दिवसीय खेल प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन

Amroha News : अमरोहा :  जनपद के ए.एस.एम मॉडर्न एकेडमी में दो दिवसीय खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस खेल प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि कैप्टन अमरीश कुमार आधाना ने खेलों का शुभारंभ किया। इसी के साथ मां सरस्वती की स्मृति प्रदीप प्रचलित कर खेलों को हरी झंडी दिखाकर आरंभ किया गया।
 
asm amroha

Amroha News: अमरोहा :  जनपद के ए.एस.एम मॉडर्न एकेडमी में दो दिवसीय खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस खेल प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि कैप्टन अमरीश कुमार आधाना ने खेलों का शुभारंभ किया। इसी के साथ मां सरस्वती की स्मृति प्रदीप प्रचलित कर खेलों को हरी झंडी दिखाकर आरंभ किया गया।

100 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में बालक वर्ग में प्रथम स्थान पर रमनदीप द्वितीय स्थान पर स्थान तृतीय स्थान पर मोहित सिंह रहे तथा बालिका वर्ग में प्रथम स्थान पर यशी का द्वितीय स्थान पर पूर्वी तथा तृतीय स्थान पर रिया 200 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में बालक वर्ग में प्रथम स्थान पर आर्यन द्वितीय स्थान पर रामद्वीप तथा तृतीय स्थान पर रहे। 400 मीटर दौड़ में बालक वर्ग में मोहम्मद अयान प्रथम आतिफ तथा जयन खान द्वितीय स्थान पर रहे बालक वर्ग में यशी प्रथम यतिका द्वितीय स्थान पर रही। 


इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में गीत बनते थे माध्यम से वीर गाना रानी लक्ष्मीबाई के शो को प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक वीरेंद्र कुमार गुप्ता ने खेलों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा है कि की छात्र-छात्राओं को खेलों में बढ़ता का हिस्सा लेना चाहिए। खेलों से छात्र-छात्राओं का सिर्फ लक्ष्य की प्राप्त करना होता है बल्कि बच्चों का शारीरिक मानसिक संतुलन भी बना रहता है। इसलिए बच्चों को खेलों में उत्साह पूर्वक प्रतिभा करना चाहिए।

From Around the web