युवती के मंगेतर को भेजी ऐसी वीडियो, टूटा गया रिश्ता

मामला कोतवाली डिडौली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी सिलाई-कढ़ाई सीखती है। आरोप है कि केंद्र संचालिका के भाई ने युवती को बहला-फुसलाकर मोबाइल से चोरी छिपे उसका अश्लील वीडियो बना लिया।
 
rap

अमरोहा :  युवती के मंगेतर को अश्लील वीडियो भेजकर उसका रिश्ता तुड़वा दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।मामला कोतवाली डिडौली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी सिलाई-कढ़ाई सीखती है। आरोप है कि केंद्र संचालिका के भाई ने युवती को बहला-फुसलाकर मोबाइल से चोरी छिपे उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। 18 अप्रैल की रात करीब डेढ़ बजे आरोपी घर में घुस आया और दुष्कर्म का प्रयास किया। तभी पास में सो रही बड़ी बहन की आंख खुल गई। शोर मचाने पर आरोपी गाली-गलौज कर भाग गया।


आरोप है कि आरोपी ने युवती के मंगेतर के मोबाइल पर उसका अश्लील वीडियो भेज दिया। जिससे नाराज लड़के पक्ष के लोगों ने रिश्ता तोड़ दिया। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक पंकज तोमर ने आरोपी मोहम्मद के खिलाफ घर में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू करने को कहा है।

From Around the web