Amroha News : द आर्यंस क्रिकेट अकादमी के विशाल तोमर का यूपी कूच विहार ट्रॉफी (अंडर 19 ) में चयन

Amroha News : अमरोहा के कस्बा जोया में स्थित द आर्यन क्रिकेट अकादमी मे प्रैक्टिस  करने वाले विशाल तोमर का उत्तर प्रदेश  कूच विहार ट्रॉफी (अंडर 19 )के लिए चयन हुआ । अमरोहा क्रिकेट के कोन्वेनर और कोच अमन लिट और कोच चमन सिंह ने बताया की विशाल तोमर का चयन पूरे अमरोहा के लिए बहुत गर्व कि बात है और ये ख़ुशी दुगनी हो गई है क्यूकि विशाल पूरे मुरादाबाद मंडल का अकेला खिलाड़ी है जिसका चयन कोच विहार ट्रॉफी के लिए हुआ है ।
 
AMROHA NEWS

Amroha :अमरोहा के कस्बा जोया में स्थित द आर्यन क्रिकेट अकादमी मे प्रैक्टिस  करने वाले विशाल तोमर का उत्तर प्रदेश  कूच विहार ट्रॉफी (अंडर 19 )के लिए चयन हुआ । अमरोहा क्रिकेट के कोन्वेनर और कोच अमन लिट और कोच चमन सिंह ने बताया की विशाल तोमर का चयन पूरे अमरोहा के लिए बहुत गर्व कि बात है और ये ख़ुशी दुगनी हो गई है क्यूकि विशाल पूरे मुरादाबाद मंडल का अकेला खिलाड़ी है जिसका चयन कोच विहार ट्रॉफी के लिए हुआ है ।अमरोहा डिस्ट्रिक्ट के विशाल तोमर जो कि तेज गेंदबाज है उनका मैच 17 नवम्बर से मेरठ के विक्टोरिया पार्क में खेला जाएगा | इनका मैच हिमाचल प्रदेश से खेला जायेगा।

विशाल आर्यंस क्रिकेट अकेडमी में कोच अमन लिट और चमन सिंह के नेतृत्व मे 4  साल से गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे है ।दोनों कोचेस ने बताया के विशाल बहुत मेहंटी लड़का है , और कुछ टाइम पहले शमी कि साथ भी  प्रैक्टिस की और काफ़ी कुछ सीखा।विशाल इसी साल आईपीएल राजस्थान रॉयल्स टीम का बोलिंग कैम्प भी कर चुका है। अमन लिट ख़ुद 3 saal UP se कोच विहार खेल चुके है और वो भी विशाल की तरह फ़ास्ट बॉलर ही थे तो विशाल ने बताया के अमन सिर ने उनकी गंदबाज़ी मैं सुधार लाने के लिए बहुत मेहनत की है और लगातार बेहतर होने के लिए प्रोत्साहित करते रहते है।

विशाल ने बताया के चमन सिर ने मेरी फिटनेस पर बहुत वर्क किया है और इसी के चलते मैं लगातार  10-15 over करने के काबिल हूँ । अमन लिट ने बताया कि विशाल के पापा वेद पाल सिंह ही विशाल को उनकी अकैडमी मैं प्रैक्टिस कराने लाए थे और वो और उसके सारे घर वाले बी उसका बहुत सपोर्ट करते है ।द आर्यंस क्रिकेट अकेडमी में विशाल के चयन से उत्साह का माहौल है । अकादमी के डायरेक्टर और कोच अमन लिट और कोच चमन सिंह ने बताया की विशाल का सिलेक्शन होना बहुत ही गर्व की बात है और एकेडमी में बहुत ही हर्षोल्लास का माहोल है और सभी खिलाड़ियों ने चयन पर खुशी जताई और साथ ही बधाई दी।

From Around the web