Super Splendor Xtec दमदार फीचर्स के साथ हुई लांच, जानिए कीमत

Hero Super Splendor Xtec : हर बाइक कंपनी अपने आप को आगे रखने के लिए एक से बढ़कर एक मॉडल की बाइक लांच करती रहती है
 
Super Splendor Xtec

Hero Super Splendor Xtec : हर बाइक कंपनी अपने आप को आगे रखने के लिए एक से बढ़कर एक मॉडल की बाइक लांच करती रहती है तो दूसरी ओर हाईटेक फीचर्स के साथ लांच हुई Super Splendor Xtec, 125cc इंजन और शानदार माइलेज के साथ देखे कीमत और फीचर्स। Hero MotoCorp ने अपनी नई Super Splendor Xtec को एडवांस फीचर्स और तकनीक के साथ अपडेट किया है. इसके अलावा इस बाइक में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की भी सुविधा मिलती है.

Hero ने न्यू Super Splendor का मॉडल लांच 

आपको बतादें कि देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने आज घरेलू बाजार में अपनी नई मोटरसाइकिल Super Splendor Xtec को लॉन्च किया है. आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस कम्यूटर बाइक की शुरुआती कीमत 83,368 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है. कंपनी ने इस बाइक में कुछ नए बदलाव किए हैं, जो कि इसे पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा बेहतर बनाते हैं

कैसा है इसका लुक ओर डिज़ाइन 

अगर हम इसके लुक की बात करें तो कंपनी ने इसमें LED हेलाइट और एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRL’s) को शामिल किया है. जिसे हाई और लो बीम के बीच सेप्रेट किया गया है. इसके अलावा, सिंगल-पीस सीट, ग्रैब रेल, हैलोजन टर्न इंडिकेटर्स और ओवरऑल स्लिम बिल्ड में कोई बदलाव नहीं किया गया है. हालांकि, सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक अब दो नए कैंडी ब्लेज़िंग रेड और मैट एक्सिस ग्रे पेंट स्कीम में आता है.

Poco F5 Pro 5G के सामने आये Specification जानिए कीमत

आइये जानते है Hero Super Splendor Xtec के इंजन के बारे में 

अगर हम इसके इंजन की बात करें तो हीरो मोटोकॉर्प ने नए सुपर स्प्लेंडर में एक अपडेटेड ओबीडी 2 के अनुसार नया 124.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो कि 10.7bhp की पावर और 10.6Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. हालांकि कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार ये बाइक तकरीबन 68 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देगी. इसके अलावा बाइक में दी जाने वाली i3S टेक्नोलॉजी बाइक के माइलेज को बेहतर बनाने में मदद करता है. 

Hero Super Splendor Xtec के कैसे है फीचर्स 

अगर हम इसके फीचर्स की बात Xtec ट्रिम जो सबसे बड़ा अपडेट दिया गया है, उनमें से एक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल है. सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक में एक नया एलसीडी दिया गया है जिसे आपके स्मार्टफोन के साथ जोड़ा जा सकता है और मिस्ड कॉल/एसएमएस अलर्ट के साथ-साथ विभिन्न रीडआउट के बारे में जानकारी मिलती है. इस इंस्ट्रूमेंट कंसोल में स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल लेवल रीडआउट और माइलेज इत्यादि शामिल हैं, इसके अलावा एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है. 

Hero Super Splendor Xtec की कीमत 

 अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो 18 इंच के अलॉय व्हील के साथ आने वाली ये बाइक कुल दो वेरिएंट में आती है. इसके ड्रम वेरिएंट की कीमत 83,368 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 87,268 रुपये तय की गई है. 
 

From Around the web