Poco F5 Pro 5G के सामने आये Specification जानिए कीमत

Poco अपनी लेटेस्ट सीरीज को ग्लोबल मार्केट में 9 मई को लॉन्च करने जा रही है।
 
Poco F5 Pro 5G

Poco अपनी लेटेस्ट सीरीज को ग्लोबल मार्केट में 9 मई को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज में Poco F5 5G और Poco F5 Pro 5G मोबाइल को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने ट्वीटर अकाउंट से इनके मुख्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। इससे पहले कंपनी की तरफ से डिस्प्ले के स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया जा सकता है। 

वहीँ दूसरी ओर POCOGlobal ट्विटर अकाउंट ने Poco F5 Pro 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन की जानकारी दे चुकी है। इसमें इस फोन की लॉन्चिंग डेट के साथ डिस्प्ले के बारे में बताया है कि वह WQHD+ होगी। साथ ही इस स्मार्टफोन में पंच होल कटआउट का इस्तेमाल किया जाएगा। इन दोनों स्मार्टफोन को लेकर अब तक कई लीक्स और रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में।

Poco F5 Pro के संभावित Specification 

इतना ही नहीं Poco F5 Pro में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 3200 x 1440 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट्स आता है। इस हैंडसेट में Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया जा सकता है। साथ ही इसमें 12GB की रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

कैसा हो सकता है Poco F5 Pro 5G का संभावित कैमरा सेटअप

अगर हम कैमरा सेटअप की बात करें तो Poco के इस फोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें प्राइमरी कैमरा 64-megapixel सेंसर मिलेगा, जो optical image stabilisation (OIS) के साथ आएगा। इसमें 8-megapixel का लें मिलेगा। साथ ही इसमें 2-megapixel का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा। इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

कैसा हो सकती है Poco F5 Pro 5G की  बैटरी

अगर हम इसकी बैटरी की बात करें तो पोको के इस हैंडसेट में 5160mAh की बैटरी मिलेगी, जो 67W के फास्ट चार्जिंग के साथ दस्तक दे सकती है। इसके अलावा वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। इसके अलावा कीमत और अन्य फीचर्स से ऑफिशियल इवेंट के दौरान ही पर्दा उठाया जा सकता है। यह फोन आकर्षक कलर वेरिएंट में दस्तक दे सकता है।

From Around the web