IPL 2024, आईपीएल का केएल राहुल सीजन का पहला मैच खेलेंगे या नहीं, आया बड़ा अपडेट

लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम के कप्तान केएल राहुल का भी शामिल है.

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में खेलने के बाद चोटिल हो गए थे

 
kl-rahul

IPL 2024,  लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम को अपना पहला मुकाबला 24 मार्च को जयपुर के मैदान पर राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाफ खेलना है। आईपीएल के आगामी सीजन में कई ऐसे भारतीय खिलाड़ी भी मैदान पर खेलने उतरेंगे जो पिछले कुछ समय से अनफिट या फिर चोटिल होने की वजह से नहीं खेल रहे थे।

IPL 2024, अभ्यास मैंच के दौरान धोनी ने लगाया हेलीकॉप्टर शॉट, Video देखकर उड़ गये कई के होश

इसी में एक नाम लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम के कप्तान केएल राहुल का भी शामिल है, जो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में खेलने के बाद चोटिल हो गए थे और आखिरी के चार मुकाबले नहीं खेल सके थे। अब राहुल को आईपीएल 2024 सीजन में खेलने के लिए नेशनल क्रिकेट अकेडमी (एनसीए) से मंजूरी मिल गई है। वहीं उनके पहले मुकाबले में खेलने को लेकर अब लखनऊ टीम के नए हेड कोच जस्टिन लैंगर ने भी बड़ी अपडेट दी है।


हर कोई उनको देखने के लिए उत्सुक


लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में केएल राहुल को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि उन्हें आज रात होने वाले 2 प्रैक्टिस मैच में खेलने के लिए दोपहर तक आना था लेकिन यात्रा में देरी की वजह से वह यहां नहीं आ पाए। वह अभी इस सीजन एक बार भी टीम के साथ नहीं जुड़े हैं ऐसे में सभी नए खिलाड़ी उनके साथ जुड़ने के लिए काफी उत्सुक हैं।

हम जानते हैं कि किसी भी खिलाड़ी के लिए चोट के बाद वापसी करना आसान नहीं होता है जिसके लिए आपको काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। राहुल ने अभ्यास किया है और उन्होंने घंटो नेट्स पर बिताने के साथ कई बॉल हिट किए हैं। उम्मीद है कि वह सीजन के हमारे पहले मुकाबले में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार होंगे।

From Around the web