BSNL Prepaid Recharge Plans : अगर आप अधिक इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो करें BSNL का सस्ता रिचार्ज प्लान

BSNL Prepaid Recharge Plans : अगर आप अधिक इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो आपको BSNL की ब्रॉडबैंस सर्विस को जरूर ले लेना चाहिए। हम आपको आज BSNL ब्रॉडबैंड सर्विस के दो ऐसे प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

 
BSNL Prepaid Recharge Plans

BSNL का पहला सस्ता किफायती प्लान

BSNL की लिस्ट का दूसरा सस्ता प्लान 

BSNL अपने ग्राहकों को दोनों ही ब्रॉडबैंड प्लान में फ्री कॉलिंग की भी सुविधा देती है। 

BSNL के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें मिलने वाले डेटा ऑफर्स में शायद आपको भी भरोसा नहीं होगा। BSNL अपने ग्राहकों को भारत फाइबर नाम से ब्रॉडबैंड सर्विस देता है और उसने ग्राहकों के लिए अपनी लिस्ट में कई सारे दमदार प्लान्स जोड़ रखे हैं। 

Jio के इस प्लान में मिलेगा भरपूर डेटा, डेली लिमिट खत्म होने के बाद भी चलेगा इंटरनेट

अगर आप अधिक इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो आपको BSNL की ब्रॉडबैंस सर्विस को जरूर ले लेना चाहिए। हम आपको आज BSNL ब्रॉडबैंड सर्विस के दो ऐसे प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप अनलिमिटेड हाई स्पीड इंटरनेट डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

BSNL का पहला सस्ता किफायती प्लान


BSNL अपने ग्राहकों के लिए ब्रॉडबैंड सर्विस में 599 रुपये का एक प्लान ऑफर करता है। यह प्लान सस्ता होने के साथ ही बेहद किफायती भी है। इस प्लान में आप कुल 3300GB तक अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यानी आपको इसमें हर दिन 110GB डेटा यूज करने के लिए मिलेगा। बीएसएनएल के इस प्लान में 60Mbps की स्पीड से हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलती है। ध्यान रहे कि डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 60Mbps की जगह 4Mbps की स्पीड मिलेगी। 

BSNL की लिस्ट का दूसरा सस्ता प्लान 


BSNL Bharat Fiber का दूसरा सस्ता रिचार्ज प्लान 699 रुपये का है। इस प्लान में भी कंपनी ग्राहकों को 60mbps की स्पीड के साथ 3300GB तक अनलिमिटेड डेटा की सुविधा देती है। आप अगर इस प्लान को खरीदते हैं तो आप हर दिन 110GB डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करना चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए परफेक्ट है। इसमें कंपनी अपने यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है। आपको बता दें कि BSNL अपने ग्राहकों को दोनों ही ब्रॉडबैंड प्लान में फ्री कॉलिंग की भी सुविधा देती है। 

From Around the web