Jio ने अपने यूजर्स के लिये दो प्लान किये लांच, मात्र 19 व 29 के रिचार्ज पर जमकर चलाये नेट

 
jio recharge plan

jio recharge plan : Jio  ने अपने यूजर्स के लिये दो नए प्रीपेड पैक्स इसके सब्सक्राइबर्स के लिए लॉन्च किए गए हैं। इन पैक्स का फायदा उन यूजर्स को मिलेगा, जिनका डेली डाटा फटाफट खत्म हो जाता है। ये नए प्लान प्रीपेड डाटा पैक्स हैं और इनके साथ अतिरिक्त डाटा का फायदा दिया जाएगा। यानी कि अब डाटा खत्म होने पर परेशान होने की जरूरत नहीं और केवल इन प्लान्स से रीचार्ज करना होगा। 

Recharge Plans : मानसून धमाका इस रिचार्ज में मिलेगा रोज 3 जीबी डेटा जमकर चलाये Video


नए प्रीपेड डाटा पैक्स की कीमत 19 रुपये और 29 रुपये रखी गई है। इस प्लान्स को ऐसे डिजाइन किया गया है कि 1GB या 2GB डेली डाटा वाले ऐक्टिव प्लान से रीचार्ज करने वाले यूजर्स इनकी मदद डाटा खत्म होने पर लें। जियो हमेशा से ही खुद को सबसे अफॉर्डेबल प्रीपेड टेलिकॉम ऑपरेटर के तौर पर प्रचारित करता रहा है और नए प्लान्स भी कुछ ऐसे ही आसान विकल्प देने वाले हैं। 

Jio  का 19 रुपये का प्रीपेड पैक


रिलायंस जियो की ओर से 19 रुपये वाले पैक में 1.5GB डाटा ऑफर किया जा रहा है और इसकी वैलिडिटी यूजर के मौजूदा ऐक्टिव प्रीपेड प्लान जितनी मिलेगी। यह पैक 1.5GB एक्सट्रा डाटा ऑफर करता है। इससे पहले तक 15 रुपये के पैक से रीचार्ज करने पर 1GB डाटा का फायदा यूजर्स को मिलता था। अब अगर 500डठ डाटा एक्सट्रा चाहिए तो 19 रुपये का पैक अच्छा विकल्प है। 

Jio  का 29 रुपये का प्रीपेड पैक


कंपनी का नया 29 रुपये वाला प्रीपेड डाटा पैक 2.5GB कुल डाटा ऑफर करता है और इसकी वैलिडिटी भी पहले से ऐक्टिव प्लान जितनी मिलती है। इस प्लान को भी 25 रुपये वाले पुराने प्लान की वैलिडिटी बढ़ाते हुए डिजाइन किया गया है, जिसमें 2Gb डाटा मिलता था। अब केवल 4 रुपये का अतिरिक्त भुगतान करते हुए 500MP ज्यादा डाटा का फायदा दिया जा रहा है। कंपनी इन प्लान्स के साथ अपना एवरेज रेवन्यू पर यूजर बढ़ाने की कोशिश करेगी।

From Around the web