Recharge Plans : मानसून धमाका इस रिचार्ज में मिलेगा रोज 3 जीबी डेटा जमकर चलाये Video

Mobile Recharge Plans : मानसून के मौके पर जमकर चलाये नेट क्योंकि अब डेटा नहीं खत्म होगा।

 
recharge plan

Mobile Recharge Plans : मानसून के मौके पर जमकर चलाये नेट क्योंकि अब डेटा नहीं खत्म होगा। वोडाफोन-आइडिया यूजर्स को हर दिन 3जीबी तक डेटा वाले धांसू प्लान ऑफर कर रहा है। इन प्लान की खास बात है कि इनमें आपको तीन महीने के लिए 

वोडाफोन-आइडिया (Vi) के पास कुछ तगड़े ऑप्शन मौजूद हैं। हम बात कर रहे हैं वोडाफोन-आइडिया के 399, 499 और 839 रुपये वाले प्लान की। इन प्लान में कंपनी डेली 3जीबी तक डेटा और फ्री में तीन महीने का डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। साथ ही इन प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। आइए जानते हैं डीटेल।

Jio के इस प्लान से 84 दिनों तक जमकर चलाये नेट, नहीं खत्म होगा डाटा


VI 399 रुपये वाला प्लान


वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2.5जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान में आपको खास ऑफर में 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। डेली 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। प्लान में कंपनी कई अडिशनल बेनिफिट भी दे रही है। इनमें तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट शामिल हैं। यह प्लान Vi movies & TV ऐप का भी फ्री ऐक्सेस देता है।

499 रुपये वाला प्लान


वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3जीबी डेटा मिलेगा। कंपनी का यह प्लान बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज 5जीबी ज्यादा डेटा भी दे रहा है। प्लान में आपको बिंज ऑल नाइट बेनिफिट भी मिलेगा। इसमें रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में डेटा डिलाइट्स भी ऑफर किया जा रहा है। यह प्लान तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन और Vi movies & TV ऐप का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा।


839 रुपये वाला प्लान


84 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको हर दिन 2जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी हर महीने 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। इसमें आपको 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री में अनलिमिटेड डेटा का भी मजा मिलेगा। प्लान वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स बेनिफिट भी देता। वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में आपको तीन महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल और Vi movies & TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

From Around the web