BSNL के इस रिचार्ज प्लान से 150 दिन की वैलिडिटी के साथ जमकर चलाये नेट

BSNL best recharge plan, List of BSNL Prepaid Recharge
 
 
BSNL best recharge plan

BSNL best recharge plan 2023: बीएसएनएल के पास भी एक महीने से लेकर 365 दिन तक के कई सारे प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप बीएसएन में एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। बीएसएनल अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा प्लान लेकर आई है जिसमें आपको 150 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। 

BSNL के इस प्लान से 90 दिनों अनिलिमिटेड कॉलिंग और जमकर चलाये नेट


बीएसएनएल एक बार फिर से टेलीकॉम सेक्टर में अपनी वापसी करने के लिए पूरी कोशिश में लगी हुई है। कंपनी लगाातर नए नए रिचार्ज प्लान को ला रही है तो वहीं कई पुराने प्लान्स को भी अपडेट कर रही है। कंपनी अपने प्लान्स से दूसरी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है। कंपनी ग्राहकों के लिए ऐसा प्लान लेकर आई है जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 5 महीने की लंबी वैलिडिटी ऑफर की जाती है। 

150 दिन तक एक्टिव रहेगा सिम


BSNL के हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं वह 397 रुपये में आता है। इसमें कंपनी यूजर्स को लंबी वैलिडिटी के साथ साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें आप बिना किसी टेंशन के 150 दिनों तक अपने सिम को एक्टिव रख  सकते हैं। BSNL इस प्लान के बेनेफिट्स आपको हैरान कर देंगे। 

BSNL के 397 रुपये के प्लान के बेनेफिट्स

BSNL के 397 रुपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। आप इस प्लान में आप सिर्फ 30 दिनों तक ही अनलिमिटेड कॉल कर पाएंगे। इसकी सबसे खास बात यह है कि आपका सिम 150 दिन तक एक्टिव रहेगा। अगर आप एक 30 दिन के बाद रिचार्ज नहीं भी कराते हैं तो इनकमिंग कॉल्स और मैसेज आने की सुविधा एक्टिव रहेगी। 

397 रुपये के प्लान से साथ BSNL यूजर्स को 30 दिनों तक डेली 2GB डाटा भी उपलब्ध कराती है। डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 40kbps की स्पीड से डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे। BSNL 1 महीने तक डेली 100 SMS की भी सुविधा देती है।  

From Around the web