BSNL के इस प्लान से 90 दिनों अनिलिमिटेड कॉलिंग और जमकर चलाये नेट

BSNL के कई ऐसे प्रीपेड प्लान हैं जो यूजर्स के दिल और दिमाग पर राज कर रहे हैं।

 
BSNL

BSNL के कई ऐसे प्रीपेड प्लान हैं जो यूजर्स के दिल और दिमाग पर राज कर रहे हैं। कंपनी के प्रीपेड प्लान का आप आराम से फायदा प्राप्त कर सकते हैं, जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। आपने तनिक भी मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।


बीएसएनएल का ऐसा प्रीपेड प्लान जो बाकी कंपनियों के लिए सिर दर्द बना हुआ है, जो मौका आपने हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा। इस प्लान की कीमत की बात करें तो ज्यादा नहीं है। आप एक बार रिचार्ज कारकर कई महीने के लिए फ्री हो जाएंगे, जो किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है। कंपनी के इस प्लान की कीमत की बात करें तो 485 रुपये निर्धारित की गई है, जिसका आप जल्द रिचार्ज कराकर मौज कर सकते हैं।

485 वाला प्रीपेड प्लान जीत रहा यूजर्स का दिल

BSNL के कई ऐसे प्रीपेड प्लान हैं जो यूजर्स के दिल और दिमाग पर राज कर रहे हैं। कंपनी का प्रीपेड प्लान जिसकी कीमत 485 रुपये तय की गई है। आप इस प्लान का आराम से फायदा प्राप्त कर सकते हैं, जो किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है। इस प्लान में यूजर्स को ढेर सारी सुविधाएं मिल रही है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.50जीबी डेटा दिया जा रहा है, जिसके साथ अनिलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जा रही है।

इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो करीब 3 महीने यानि 90 दिन निर्धारित की गई है, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है। प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 SMS एसएमएस की सुविधा प्रदान कर रही है, जो मौका आपने तनिक भी हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। मंथली खर्च का हिसाब निकालें तो 161 रुपये करने होंगे जो आपका दिल जीतने के लिए काफी हैं।

BSNL के कई ऐसे प्रीपेड प्लान हैं जो यूजर्स के दिल और दिमाग पर राज कर रहे हैं।का धांसू प्रीपेड प्लान जिसकी कीमत 1515 रुपये निर्धारित की गई है, जो यूजर्स का दिल जीतने का काम कर रही है। इस प्लान में यूजर्स को 2जीबी डेटा रोजाना और अनिलिमिटेड कॉल की सुविधा प्रदान की जा रही है। इसके अलावा प्रीपेड प्लान में यूजर्स को एक साल यानि 365 दिन की वैलिडिटी प्रदान की जा रही है। इसलिए प्लान का रिचार्ज आप समय रहते करवा लें।

From Around the web