शनि देव की कृपा से चमकेगा इन राशि वालों का भाग्‍य, आज ही करें ये काम

वक्री शनि गोचर Shani Gochar 2 राशि वालों की किस्‍मत खोलने जा रहा है
 
 Shani Gochar

डेस्क। शनि Shani  की ढैय्या हटते ही ये दोनों राशियों के जातक बड़ी राहत महसूस करेंगे. इन लोगों के रुके हुए काम बनने लगेंगे. तरक्‍की के रास्‍ते खुलेंगे. आय बढ़ेगी. कुल मिलाकर उन्‍हें अब किस्‍मत का साथ मिलने लगेगा. 

यह भी पढ़ें: जुलाई में इन राशियों का समय है बेहद शुभ, होगा धनलाभ

 वक्री शनि गोचर Shani Gochar 2 राशि वालों की किस्‍मत खोलने जा रहा है. ये दोनों राशियां शनि Shani की ढैय्या से पीड़ित थीं और 12 जुलाई को शनि के मकर राशि में प्रवेश करते ही इन जातकों को महादशा से राहत मिल जाएगी. शनि की ढैय्या हटते ही ये दोनों राशियों के जातक बड़ी राहत महसूस करेंगे. इन लोगों के रुके हुए काम बनने लगेंगे. तरक्‍की के रास्‍ते खुलेंगे. आय बढ़ेगी. कुल मिलाकर उन्‍हें अब किस्‍मत का साथ मिलने लगेगा. 

इन राशियों से हटेगी शनि की ढैय्या Shani Dhaiyaa
शनि देव ने बीते 29 अप्रैल में अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश किया था. इसके साथ ही कर्क और वृश्चिक राशि पर शनि की ढैय्या Shani Dhaiyaaशुरू हो गई थी. इसके बाद शनि वक्री हुए और अब वक्री स्थिति में ही 12 जुलाई को फिर से राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अपनी किस्मत में तरक्की पाने के लिये करें इन मंत्रों का जाप
 

वक्री शनि कुंभ राशि से निकलकर मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं. शनि के मकर में प्रवेश करते ही कर्क और वृश्चिक राशि वालों पर से शनि की ढैय्या हट जाएगी. हालांकि 2 अन्‍य राशि वालों पर ढैय्या Shani Dhaiyaaशुरू हो जाएगी. शनि की ढैय्या हटते ही कर्क और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए प्रमोशन-इंक्रीमेंट, व्‍यापार में सफलता, धन लाभ के योग बनेंगे. 

इन राशि वालों के शुरू होंगे बुरे दिन 
12 जुलाई 2022 को शनि के मकर राशि में प्रवेश करते ही मिथुन और तुला राशि वालों पर ढैय्या शुरू हो जाएगी. जबकि 29 अप्रैल को शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने से इन दोनों राशियों पर से ढैय्या हट गई थी लेकिन अब ये दोनों राशियां एक बार फिर शनि का प्रकोप झेलेंगी. 


शनि को ऐसे करें प्रसन्‍न 
इस दौरान शनि के प्रकोप से राहत पाने के लिए कुछ उपाय करना बहुत फायदेमंद रहेगा. इससे शनि शुभ फल भी देने लगेंगे. इसके लिए शनिवार की शाम सरसों के तेल का दीपक जलाएं. शनि मंत्र का जाप करें. किसी जरूरतमंद की मदद करें. शनि से संबंधित चीजों का दान भी खूब लाभ पहुंचाएगा. 

नोट- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. जागरूक यूथ न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.

From Around the web