भोलेनाथ की इन 5 राशियों पर बरसेगी कृपा, खुब होगा धनलाभ

Rashifal: भगवान भोलेनाथ की कृपा सावन के माह में मिलती है. जो भक्त सच्चे मन से आराधना करते है उनकी सभी मनोकामनाएं पूरी होगी।
 
Kanwar Yatra 2023

Rashifal: भगवान भोलेनाथ की कृपा सावन के माह में मिलती है. जो भक्त सच्चे मन से आराधना करते है उनकी सभी मनोकामनाएं पूरी होगी। सावन की महीने में कुछ राशियों ऐसी है जिन पर बरसेगी शिव जी कृपा. शिव जी की कृपा दृष्टि इन राशियों पर बनी रहेगी. आइये जानते हैं कौन-सी हैं वो लकी राशियां-


मेष राशि 


मेष राशि वालों के लिए सावन का महीना खुशहाली लेकर आएगा. घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. आप अपनों की मदद के लिए आगे बढ़ेंगे. इस सावन मास में आपके सभी कष्ट दूर होंगे. आप अपनों के करीब जाएंगे और आप के बिगड़े हुए काम बनेंगे. इस सावन में आप यात्रा कर सकते हैं. अगर आप बिजनेस करते हैं तो आपको निश्चित ही धन-लाभ होने की संभावना है.

ऐसे लोगों को अपना शिकार बनाते है भूत-प्रेत, आप भी न करें ये काम

सिंह राशि 


सिंह राशि वालों के लिए शिव जी का ये प्रिय महीना खुशियां लेकर आएगा. इस समय आप नए लोगों से मिलेंगे, जिससे आपके नए संपर्क बनेंगे. सिंह राशि वाले जुलाई में नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. जो काम आपके बहुत समय से अटके हुए थे या अधूरे थे उनको पूरा करने का समय आ गया है. लव लाइफ में नए मेहमान की एंट्री हो सकती है, जो आपने जीवन को एक नई राह पर लेकर जा सकता है.


तुला राशि 


तुला राशि वालों के लिए सावन का महीना फलदायी रहेगा. आप पर शिव जी की कृपा बनी रहेगी. आपके सभी काम बनेंगे. भोलेनाथ की आराधना जरुर करें और बहुत समय से अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहें हैं तो आप का ये सपना सच होगा, जल्द ही नई नौकरी का ऑफर आपकी झोली में होगा. माता-पिता के सहयोग से आप नए घर की डील कर सकते हैं. भाई-बहनों से मिलने का प्लान कर सकते हैं.

Rashifal: भद्र राजयोग से इन राशि वालों का बदलेगा नसीब, होगा धनलाभ

धनु राशि


धनु राशि वालों के लिए सावन मास नई उम्मीदों के साथ आ सकता है. इस माह आपको महनत थोड़ी ज्यादा करनी पड़ सकती है. लेकिन उस मेहनत का फल आपको देर से सही अच्छा मिलेगा. आपकी राहें आसान करेगा. सावन माह में आप अपने पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं. जिस वजह से आप एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताएंगे और एक दूसरे को समझेंगे. इस मास में आपके सभी कष्ट दूर होंगे. आप अपनों के करीब जाएंगे और आप के बिगड़े हुए काम बनेंगे. 

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए सावन का महीना बढ़िया साबित होने वाला है. आप पर इस सावन के महीने शिव जी की कृपा बरसने वाली है. आपकी मेहनत रंग दिखाने वाली है. शादी करने की सोच रहें है तो जल्द ही आपकी जीवन साथी से मुलाकात हो सकती है. सेहत का ख्याल रखें किसी भी चीज को अनदेखा ना करें, नहीं तो भारी पड़ सकती है. स्टूडेंट्स पढ़ाई लिखाई में विशेष रुप से ध्यान दें, मन में किसी तरह का भटकाव ना लाएं.

From Around the web