Dance Video : सोनम बागड़ी का धमाकेदार डांस देख सपना भी रहे गई हैरान

Dance Video : “तेरी आंख्या का यो काजल” गाने पर सोनम ने कातिलाना डांस मूव्स का ऐसा जलवा दिखाया कि सपना चौधरी भी फीकी पड़ गईं। वीडियो में भारी भीड़ सोनम के डांस को देखकर मदहोश हो रही है। इतना ही नहीं, एक व्यक्ति भी मंच पर चढ़कर सोनम के साथ डांस करने लगता है।
 
Dance Video

Dance Video :  एक और डांसर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है और सपना चौधरी को भी कड़ी टक्कर दे रही है? उनका नाम है सोनम बागड़ी और उनका “तेरी आंख्या का यो काजल” गाने पर किया गया जबरदस्त डांस का वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है।


यह वीडियो बुद्ध विहार का है जहाँ होली मिलन समारोह में सोनम ने अपनी डांसिंग से लोगों का मन मोह लिया। “तेरी आंख्या का यो काजल” गाने पर सोनम ने कातिलाना डांस मूव्स का ऐसा जलवा दिखाया कि सपना चौधरी भी फीकी पड़ गईं। वीडियो में भारी भीड़ सोनम के डांस को देखकर मदहोश हो रही है। इतना ही नहीं, एक व्यक्ति भी मंच पर चढ़कर सोनम के साथ डांस करने लगता है।

सोनम के इस डांस वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सोनम के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में 9.9M व्यूज मिल चुके हैं और हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।
 

Haryanvi Video: रचना तिवारी का धमाकेदार डांस देखकर दिवाने हुए लोग

From Around the web