Salman Khan Video : सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वालों की Video आई सामने, देखे वीडियो

सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बाइक दो युवक दबंग खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस घटना के बाद पुलिस ने सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है। पलक झपकते ही सलमान के घर पर 5 गोलियां चलीं।
 
salman

Salman Khan Video : सलमान खान के घर के बाहर रविवार तड़के अचानक से गोलियां चलने लगीं, जिससे आसपास के लोग डर गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। एक बाइक पर बैठे दो हमलावरों ने सिर्फ 13 सेकंड में इस वारदात को अंजाम दिया। 

बॉलीवुड के सुपरस्टार और एक्टर सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बाइक दो युवक दबंग खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस घटना के बाद पुलिस ने सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है। पलक झपकते ही सलमान के घर पर 5 गोलियां चलीं।

सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपियों की फोटोज आई सामने, इस गैंग ने ली है जिम्मेदारी

सलमान खान के घर के बाहर रविवार तड़के अचानक से गोलियां चलने लगीं, जिससे आसपास के लोग डर गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। एक बाइक पर बैठे दो हमलावरों ने सिर्फ 13 सेकंड में इस वारदात को अंजाम दिया। बाइक के पीछे बैठे हमलावर ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसके बाद दोनों फरार हो गए।

From Around the web