पेशाब कांड पीड़ित के सीएम शिवराज ने धोए पैर, सोशल मीडिया पर तरह-तरह की करने लगे कमेंट

 
cm-shivraj-singh-chouhan

Bhopal News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी के पेशाब कांड के पीड़ित आदिवासी शख्स से मुलाकात और उनका सम्मान कर डैमेज कंट्रोल करने की पूरी कोशिश की है। भोपाल स्थित सीएम आवास पर यह मुलाकात हुई है। जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि सीएम आदिवासी शख्स को लेकर खुद आवास के अंदर आए।

वहां एक कुर्सी रखी हुई थी और सीएम ने उन्हें इस कुर्सी पर बैठाया। सीएम खुद उनके सामने कुर्सी पर नहीं बैठे थे बल्कि एक छोटी सी मेज पर बैठे थे। इसके बाद एक थाली मंगवाई गई और फिर सीएम ने अपने हाथों से पेशाब कांड के पीड़ित शख्स के पैर धोए। सीएम ने इसके बाद खड़े होकर पीड़ित के माथे पर तिलक लगाया और फिर माला पहनाकर उनका सम्मान किया।

SDM Jyoti Maurya की बेवफाई पर बना गाना, सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड देखे Video

सीएम ने इसके बाद उन्हें शॉल भेंट की। भगवान गणेश की एक प्रतिभा भी आदिवासी शख्स को दी गई है। इसके बाद सीएम आदिवासी पीड़ित के पास एक अन्य कुर्सी पर बैठे और उन्हें अपने हाथों से खिलाया। वीडियो में नजर आया कि इसके बाद दोनों के बीच कुछ देर तक बातचीत भी हुई। इस मुलाकात के दौरान सीएम शिवराज सिंह ने पीड़ित आदिवासी शख्स से कहा कि वीडियो देख कर मुझे पीड़ा हुई है। मैं आपसे माफी मांगता हूं। लोग मेरे लिए भगवान के समान हैं।

सोशल मीडिया पर खबर आने के बाद हुई वायरल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी के पेशाब कांड के पीड़ित आदिवासी शख्स से मुलाकात और उनका सम्मान कर डैमेज कंट्रोल करने की पूरी कोशिश की है। भोपाल स्थित सीएम आवास पर यह मुलाकात हुई है। सोशल मीडिया पर खबर आने के बाद लोग तरह-तरह की कमेंट करने लगे। कुछ लोग तो सीएम की तारीफ कर रहे है जबकि कुछ लोग आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर मेें कई तरह की चर्चा चल रही है।

वैसे तो सरकार ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल पहुंचा दिया है। और घर पर जेसीबी चला दी है। मध्य प्रदेश में एक आदिवासी का अपमान होने के मुद्दे पर राज्य की शिवराज सिंह चौहान बैकफुट पर नजर आ रही थी। लेकिन 

From Around the web