SDM Jyoti Maurya की बेवफाई पर बना गाना, सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड देखे Video

SDM Jyoti Maurya News: यूपी के बरेली में तैनात PCS पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
 
Jyoti Maurya Song

K

SDM Jyoti Maurya Song News: यूपी के बरेली में तैनात PCS पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी चर्चा तब शुरू हुई जब उनके पति आलोग ने आरोप लगाते हुए कहा था कि ज्योति एसडीएम बनने के बाद किसी और साथ चली गई। 

SDM एसडीएम ज्योति मौर्य आलोक मौर्य पर भोजपुरी गाना भी आ गया है भोजपुरी इंडस्ट्रीज के सिंगर ने बेबवाई पर एक कई गाने तैयार कर दिये है। ज्योति मौर्य का मामला चल रहा है तब तक भोजपुरी सिंगर ने ज्योति मौर्य पर सैकड़ो गाना गाकर यूट्यूब पर अपलोड कर दिए हैं।

 ज्योति मौर्य के पति जब से मीडिया पर आकर ज्योति मौर्य के बारे में बताएं है तभी से सोशल मीडिया पर केवल ज्योति मौर्य आलोक मौर्य का ही चर्चा हो रही है चाहे वह बड़ा यूट्यूबर हो फेसबुक की कोई बड़ी पेज हो सब पर ज्योति मौर्य का ही चर्चा हो रहा है मीडिया में भी ज्योति मौर्य की खबर खूब चल रही है,

SDM Jyoti Mauryaएसडीएम ज्योति मौर्य की खबर सुर्खियों में ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने बताया कि ज्योति मौर्य से जब हमारी शादी हुई थी तब ज्योति मौर्य ने कहा था मैं आगे की पढ़ाई करना चाहती हूं और मैं सिविल सर्विस में जाना पसंद करूंगी उसके बाद आलोक मौर्य अपने घरवालों के परमिशन लिए ज्योति मौर्य का एडमिशन प्रयागराज में करवा दिए जहां से ज्योति मौर्य ने सिविल सर्विस की पढ़ाई शुरू की कड़ी मेहनत के बाद ज्योति मौर्य को यूपीएससी में सफलता हाथ लगी।

आलोक मौर्य बताते हैं कि ज्योति मौर्य के यूपीएससी पास करने के बाद पूरे गांव में खुशी का माहौल थी क्योंकि गांव के लोगों को लगता था कि उनके गांव की बहू यूपीएससी पास कर लिया है और ज्योति मौर्य ने भी कहा की मेरे पति और मेरे ससुर के सहयोग से आज मैं यूपीएससी पास कर पाई हूं।

लेकिन एसडीएम बनने के बाद ज्योति मौर्य का गैर मर्द से संबंध हो गया इसके बाद आलोक मौर्य ने उनके व्हाट्सएप चौट उनकी डायरी में लिखी गुप्त बातें सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए इसके बाद करोड़ों लोग आलोक मौर्य के तरफ खड़े हो गए अब लोग कह रहे हैं । आलोक मौर्य को इंसाफ मिलनी चाहिए क्योंकि आलोक मौर्य सफाई कर्मचारी होने के बाद भी अपने पत्नी को कड़ी मेहनत कर पढ़ाया और एसडीएम बनवाया जब पत्नी एसडीएम बन गई तो पति को भूलकर अपने लेवल के व्यक्ति से प्रेम कर रही है।

यह खबर जैसे ही भोजपुरी सिंगरो को लगी भोजपुरी सिंगर ने भी ना आव देखा ना ताव और ज्योति मौर्य पर गाना गा दिया सिंगरों ने एसडीएम पत्नी पर सैकड़ो गाने गा चुके हैं जो यूट्यूब पर मौजूद है आप यूट्यूब पर सर्च कर उन गानों को देख सकते हैं वहीं कुछ सिंगर ज्योति मौर्य के पक्ष में गाना गए हैं तो कुछ सिंगर आलोक मौर्य के पक्ष में कुछ भी हो लेकिन ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ जांच शुरू

उत्तर प्रदेश के बरेली में तैनात पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। उनकी चर्चा तब शुरू हुई जब उनके पति आलोग ने आरोप लगाते हुए कहा था कि ज्योति एसडीएम बनने के बाद किसी और साथ चली गई। वहीं, उन्होंने ये भी आरोप लगाया था कि ज्योति अपने कथित प्रेमी के साथ मिलकर उनकी हत्या करना चाहती है। मामले में फिलहाल जांच चल रही है, जियकी रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि आलोक केआरोप कितने सत्य हैं।

कई जिला कमांडेंट के तबादले के चलते एक सप्ताह लेट हो गई है। इस बाबत डीजीपी होमगार्ड विजय कुमार मौर्य का कहना है कि मामले की जांच कर रहे डीआईजी संतोष कुमार को जांच जल्द पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं।


महिला पीसीएस अधिकारी के पति आलोक मौर्य ने बीते दिनों आरोप लगाया था कि मनीष दुबे ने उनकी पत्नी के साथ मिलकर उनकी हत्या की साजिश रची है। आलोक ने इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी और मनीष दुबे 2020 से एक-दूसरे के संपर्क में हैं। आरोपों को लेकर मोबाइल फोन व्हॉट्सऐप पर की गई चौट (बातचीत) भी सार्वजनिक की थी।


मुख्यमंत्री दरबार से मामले की जांच के निर्देश मिलने के बाद होमगार्ड मुख्यालय ने प्रयागराज में तैनात डीआईजी को मामले की जांच के आदेश दिए थे। जांच रिपोर्ट इसी सप्ताह आ जानी थी, लेकिन मनीष सहित कई जिला कमांडेंट के तबादलों के चलते अगले सप्ताह आएगी। डीजीपी ने कहा कि फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है। जांच अधिकारी को निर्देशित किया गया है कि जल्द से जल्द रिपोर्ट तैयार करके भेजी जाए।

From Around the web