Amroha News : धार्मिक स्थल पर प्रसाद चढ़ाने आये युवती का किया अपहरण

Amroha News :अमरोहा। एक युवती को अपहरण के मामले में तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों कर पकड़ने के लिये दब धार्मिक स्थल आई युवती का कार सवारों ने किया अपहरण, तीन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे है। पुलिस युवती की बरामदगी के लिए प्रयास कर रही है।
 
amroha news

Amroha News : अमरोहा। एक युवती को अपहरण के मामले में तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों कर पकड़ने के लिये दब धार्मिक स्थल आई युवती का कार सवारों ने किया अपहरण, तीन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे है। पुलिस युवती की बरामदगी के लिए प्रयास कर रही है।

अमरोहा, अमृत विचार। मां के साथ धार्मिक स्थल आई युवती का कार सवार तीन युवकों ने अपहरण कर लिया। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस युवती की बरामदगी के लिए प्रयास कर रही है।

थाना अमरोहा देहात क्षेत्र के गांव निवासी किसान की 21 वर्षीया बेटी की शादी चार माह पूर्व नौगावां सादात थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से हुई थी। 24 अक्टूबर को युवती अपनी मां के साथ प्रसाद चढ़ाने नगर स्थित एक धार्मिक स्थल पर आई थी।

अमरोहा में धूमधाम से मनाई गई वाल्मीकि जयंती, शोभायात्रा में सुंदर झांकियां ने लोगों का मन मोहा

प्रसाद चढ़कर धार्मिक स्थल से बाहर जाते समय पहले से मौजूद तीन युवकों ने युवती को जबरन कार में बैठा लिया और अपने साथ ले गए। मां के शोर मचाने पर भीड़ जमा हो गई। धार्मिक स्थल पर तैनात पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।


सीओ विजय कुमार राणा ने बताया कि युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही उमेश, पीतम और विशाल के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। प्राथमिक जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। उनका कहना है कि जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Recharge plan : दिवाली ऑफर में करें रिचार्ज, फ्री चलाये नेट

यह भी पढ़ें :अक्षरा सिंह की कमरिया पर फिसले पवन सिंह, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

From Around the web