संभल न्यूज : शादी से पहले घर से अचानक गायब हो गई दुल्हन, मां ने दे दी जान अब...

sambhal News, शादी से पहले एक युवती घर से अचानक गायब हो गई। टेंशन में आकर मां ने फंदे पर अपनी जान दे दी। परिजनों ने बताया कि बेटी की शादी तय कर दी गई थी, लेकिन उससे पहले ही वह घर से चली गई। पुलिस को मामले की जानकारी दे दी है। युवती की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। इस मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 
 
sambhal News

sambhal, शादी से पहले एक युवती घर से अचानक गायब हो गई। टेंशन में आकर मां ने फंदे पर अपनी जान दे दी। परिजनों ने बताया कि बेटी की शादी तय कर दी गई थी, लेकिन उससे पहले ही वह घर से चली गई। पुलिस को मामले की जानकारी दे दी है। युवती की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। इस मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 


पुलिस के अनुसार संभल कोतवाली थाना क्षेत्र में शहर से सटे गांव निवासी ग्रामीण ने अपने बेटी का रिश्ता पास के ही एक गांव निवासी युवक के साथ तय कर दिया था और करीब 8 दिन बाद उसकी बारात आनी थी। परिजनों ने बताया कि इसी बीच बेटी सोमवार को किसी काम के लिए बाजार जाने की बात कहकर घर से निकल गई थी, लेकिन देर शाम तक वापस नहीं लौटी। इस पर उन्होंने बेटी को तलाश करना शुरू कर दिया। मगर पूरी रात तलाश करने के बाद भी उन्हें कोई सफलता नहीं मिली।

शादी तय होने के बाद बेटी के घर से गायब हो जाने से देंशन में उसकी मां नेे खुदकुशी कर ली। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया । जांच के दौरान पुलिस को बेटी के गायब होने से मां द्वारा खुदकुशी कर लिए जाने की बात पता चली तो खलबली मच गई। 

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही प्रेम प्रसंग व अन्य बिंदुओं को लेकर जांच शुरू कर दी और युवती की तलाश में कुछ स्थानों पर दबिश भी दी। परन्तु उसका ही कोई सुराग नहीं लग सका। वहीं गांव में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ लोगों का कहना था कि प्रेम प्रसंग के चलते युवती अपने प्रेमी संग फरार हो गई है।

मीडिया की खबरों के अनुसार युवती संभल के एक निजी अस्पताल में वार्ड ब्वाय के पद पर काम करती थी, लेकिन करीब छह माह पहले युवती ने वहां से काम छोड़ दिया था। बाद में परिजनों ने युवती की शादी पास के ही एक गांव निवासी युवक के साथ तय कर दी थी और 18 दिसंबर को शादी होनी थी। मगर उससे पहले ही युवती घर ये गायब हो गई। पुलिस युवती की तलाश कर रही है। 

यह भी पढ़ें:  नया साल इन राशि के जातकों के करियर को मिलेगी नई दिशा, खूब होगा धनलाभ

यह भी पढ़ें:  स्पा सेंटर से पकड़ी गईं 44 युवतियां, पुलिस के सामने खोले बड़ा राज

From Around the web