Jio ने जारी किया ऑफर, करें 199 से रिचार्ज पाये 84 दिनों तक प्रतिदिन 2GB नेट

jio recharge plan जियो ने अपने ग्राहकों के लिये एक ऑफर निकाला है। जियो एप्प से रिचर्ज करने से कई रिचार्ज सस्ते मिल रहे है
 
jio recharge plan

jio recharge plan जियो ने अपने ग्राहकों के लिये एक ऑफर निकाला है। जियो एप्प से रिचर्ज करने से कई रिचार्ज सस्ते मिल रहे है। साथ ही कैशबेक भी मिल रहा है। जियो माई एप्प पर एक ऑफर आया है वे सभी के लिये नहीं जियो एप्प पर अपना मोबाइल नंबर डालकर ऑफर चैक कर सकते है। अधिकाश नंबरों पर 199 के रिचार्ज में 84 दिनों तक 2जीबी प्रतिदिन डाटा मिल रहा है साथ ही कॉलिंग भी फ्री मिल रही है। 

आज हम आपको रिलायंस जियो के रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं जहां आपको कम कीमत में सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा मिलता है, इस प्लान में आपको ऐसे एप्स नेटफ्लिक्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इन प्लान्स की कीमत ₹270 है।

270 का रिचार्ज में भी ऑफर

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान ऑफर करता है जियो कुछ रिचार्ज प्लान बहुत खास होते हैं क्योंकि ये सस्ते होने के साथ-साथ बेनिफिट्स का जवाब देते हैं, आज हम आपको रिलायंस जियो के रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं जहां आपको कम कीमत पर भी सभी प्रॉपर प्लेटफॉर्म बेनिफिट मिलते हैं। सब्सक्रिप्शन दिया गया है और इन प्लान्स की कीमत ₹270 है।

Jio का स्पेशल ऑफर इस प्लान से 84 दिनों के लिये रोजाना मिलेगा 2GB नेट


जियो के ₹239 रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है, जिसमें हर दिन 1.5जीबी दिया जाता है, इसमें जियो यूजर्स 45जीबी स्कूल डेटा का फायदा उठा सकते हैं,डेटा खत्म होने के बाद प्लान में हर दिन ₹10 प्रति जी भी चार्ज किया जाता है। 100 एसएमएस भेजने की सुविधा है साथ ही सभी नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है,

 296 प्रीपेड प्लान में मिलता है 25 जीबी के साथ


जियो में ₹296 के रिचार्ज प्लान की वैधता 30 दिनों की है, जिसमें श्रपव यूजर्स कुल 25जीबी डेटा का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है। 


My Jio एप्प पर कई ऑफर 

अगस्त माह में कई इंवेंट आ रहे है जिसको को लेकर जियो ने अगस्त की शुरूआत में कई ऑफर लांच किये है। माई जियो एप्प से रिचार्ज करने से फ्री कॉलिंग के साथ भरपूर नेट मिल रहा है। अभी अपने मोबाइल में माई जियो में अपना नंबर डालकर  ऑफर चैक करे। ये ऑफर कुछ ही नंबरों पर है ।

ये वीडियो देखे-

रोमांटिक वीडियो देखने के लिये हमारा  टेलीग्राम चैनल को जावइन करें-  https://t.me/jynews

Bhojpuri Video :अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का वीडियो हुआ वायरल, जमकर किया रोमांस

Sapna Choudhary के डांस के दिवाने हुए लोग, देखे Video

Sunny Leone को इस फिल्म में मिला काम, ऐसे होंगे सीन

अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन पार्टी करने के बाद लड़खड़ाती हुई दिखी, VIDEO हो रहा वायरल

Madhuri dixit के इन गानों के डांस के दिवाने आज भी लोग, यकीन नहीं तो देखे Video

Sherlyn Chopra की वीडियो देखकर फैंस को आया गुस्सा, करने लगे ऐसी-ऐसी कमेंट

Bhojpuri Video Song : अक्षरा सिंह के साथ बेकाबू हुए पवन सिंह, देखे Video

From Around the web