Sunny Leone को इस फिल्म में मिला काम, ऐसे होंगे सीन

Sunny Leone new photo, Sunny Leone new Video, Sunny Leone news 
 
sunny-leone

Sunny Leone : सनी लियोनी ने बताया कि इंडिया में उन्हें पहली बार बिग बॉस के जरिए स्क्रीन अपीयरेंस मिला था और महेश भट्ट ने आकर उन्हें उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म (जिस्म-2) ऑफर की। अब महेश भट्ट की बेटी रियलिटी टीवी शो श्बिग बॉस ओटीटीश् में आई हैं। मालूम हो कि जिस्म-2 साल 2003 में आई पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म का सीक्वल थी।


पूजा भट्ट ने फिल्म जिस्म का डायरेक्शन किया था और कहानी लिखी थी महेश भट्ट ने। सनी लियोनी की बायोपिक वेब सीरीज में दिखाया गया था कि उन्हें बिग बॉस कि विनिंग प्राइज से भी ज्यादा फीस ऑफर की गई थी। हालांकि एक हालिया इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया, ष्मुझे नहीं पता बिग बॉस के विनर्स को कितने पैसे मिलते हैं। उन्हें उस साल कितने पैसे दिए गए थे। पता नहीं। हां, मुझे पैसे मिले थे। सनी लियोनी ने बताया कि शुरू में वह इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं।

sunny-leone
उन्होंने बताया कि उन्हें यह डर था कि पता नहीं लोग वहां पर कैसे रिएक्ट करेंगे। साथ ही उन्हें उनके अब तक किए गए काम के आधार पर कम फीस मिलने वाली थीं। सनी लियोनी ने शादी की थी और अब वह अपने परिवार के साथ नई जिंदगी शुरू करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने इस काम को एक्सेप्ट किया। सनी लियोनी से जब बिग बॉस हाउस में महेश भट्ट के आने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि तब उन्हें लगा नहीं था कि यह सब सच है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि वह जानती ही नहीं थीं कि महेश हैं कौन?

सनी लियोनी ने बताया कि उस वक्त बिग बॉस हाउस में बातें चल रही थीं कि बॉलीवुड से एक बड़े डायरेक्टर आ रहे हैं। ढेर सारी बातें चल रही थीं। हर कोई क्रेजी हुआ जा रहा था हालांकि बाद में मुझे अहसास हुआ कि वह बहुत कमाल के इंसान हैं। बाद में मुझे समझ आया। सनी लियोनी को जब पता चला कि महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट इस वक्त बिग बॉस हाउस का हिस्सा हैं तो वह काफी एक्साइटेड हुईं और कहा कि लाइफ ने अब अपना सर्किल पूरा कर लिया है।

From Around the web