Bhojpuri Video Song : अक्षरा सिंह के साथ बेकाबू हुए पवन सिंह, देखे Video

Bhojpuri Video Song, Bhojpuri Song Video, Pawan Singh photo, Pawan Singh video
 
 
Pawan Singh

Bhojpuri song Video: भोजपुरी स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी एक समय में काफी हिट रही है. दोनों के रोमांस को काफी पसंद किया जाता रहा है. फिर चाहे वो रील हो या फिर रियल लाइफ. एक समय पर दोनों के रिलेशनशिप की खबरें खूब रही हैं. साथ ही दोनों का ब्रेकअप विवाद भी जगजाहिर है. लेकिन इन सब से परे इनका एक रोमांटिक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे मिलियन्स व्यूज मिल चुके हैं और लाखों में लाइक्स भी मिल चुके हैं. दोनों का कपल रोमांस बवाल मचा रहा है. एक्ट्रेस ने भी जमकर बोल्ड अदाएं दिखाई हैं.


पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने के बोल ‘ललईया चूसS राजा जी’ हैं. इसे 2017 में वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया था.  ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘पवन राजा’  का है. वीडियो को 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में देख सकते हैं पवन सिंह और अक्षरा एक-दूसरे के प्यार में हैं और एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 


इसमें उनकी कैमिस्ट्री तो बस देखते ही बन रही है. साथ ही अक्षरा को थाई-स्लिट गाउन में बोल्ड अवतार में देखा जा सकता है. उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं से तो फैंस का दिल ही जीत लिया है. गाने में दोनों के बीच फुल एनर्जी देखा जा सकता है. वो हाई एनर्जी के साथ रोमांस के साथ डांस मूव्स दिखा रहे हैं.


गाना ‘ललईया चूसS राजा जी’ को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. दोनों की आवाज में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इनकी आवाज इस गाने में जम रही है. इसके लिरिक्स मनीष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश झा हैं. कंपोजर पारस मिधा हैं. वीडियो का निर्देशन अरविंद चौबे ने किया है.

भोजपुरी फिल्म ‘पवन राजा’ उस समय बेहद ही शानदार फिल्म रही थी. इसे दर्शकों से काफी पसंद किया गया था. मूवा में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री और लव लाइफ को खूब पसंद किया गया था. फिल्म हिट रही थी. इसमें पावरस्टार को एक्शन मोड में देखा गया था.

From Around the web