Jio युजर्स को हुआ डबल फायदा, इस रिचार्ज से 90 दिनों की वैधता के साथ रोज 2GB डेटा

jio recharge plan 2023, Prepaid Recharge Plans, Jio Prepaid Recharge Plans & Offers

 
 
jio recharge plan

jio recharge plan 2023: जियो अपने यूजर्स के लिये कई ऑफर लेकर आता रहता है। बीते माह दो सस्ते प्लान लेकर आया है। जिसमें 90 दिनों की वैधता के साथ 2जीबी नेट मिल पायेंगा।  रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए दो प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इनमें से एक 719 रुपये का प्लान है जिसका ऐलान कंपनी साल 2021 में कर चुकी थी, जिस समय उन्होंने अपने प्लानों की कीमतें बढ़ाईं थी।

ऐसे में ज्यादातर ग्राहकों को 719 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की जानकारी होगी। हालांकि, कंपनी का दूसरा प्रीपेड प्लान यूजर्स के लिए नया होगा जिसकी कीमत 750 रुपये है। इसे सिर्फ स्वतंत्रता दिवस 2022 समारोह के तौर पर पेश किया गया है जो कुछ समय तक ही रहेगा। आइए 719 रुपये और 750 रुपये वाले प्लानों के बारे में जानते हैं।

Jio के 91 रूपये के रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉल के साथ महीनेभर का मिल रहा है फ्री डाटा

Jio Rs 719 Plan

जियो का 719 रुपये वाला प्लान कई बेनिफिट्स के साथ आता है। इसकी वैधता 84 दिनों तक की है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोजाना 100 SMS और रोजाना 2GB डेटा का लाभ मिलता है।डेली डाटा खत्म होने पर इंटरनेट की स्पीड 64 केबीपीएस तक कम हो जाती है। इसमें जियो के ऐप का भी यूज फ्री में किया जा सकता है। JioTV, JioSecurity, JioCinema और JioCloud समेत अन्य जियो ऐप्स का बेनिफिट मिलता है।

Jio Rs 750 Plan

जियो का 750 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 90 दिनों की वैधता के साथ है। ये प्लान दो भागों में पेश किया गया है जिसमें पहला भाग 749 रुपये का है और दूसरा भाग 1 रुपये का है। 749 रुपये के प्लान में 90 दिनों तक यूजर्स 2GB डेली डेटा, 100 SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

इसमें 1 रुपये का प्लान एक डेटा वाउचर है जिसे MyJio अकाउंट में जमा किया जाएगा। इसके जरिए यूजर को 100MB डेटा मिलेगा। इस 100MB डेटा वाउचर को ग्राहकों के लिए 90 दिनों की वैधता के साथ पेश किया गया है। इसमें भी Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

ये वीडियो देखे-

रोमांटिक वीडियो देखने के लिये हमारा  टेलीग्राम चैनल को जावइन करें-  https://t.me/jynews

Bhojpuri Video :अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का वीडियो हुआ वायरल, जमकर किया रोमांस

Sapna Choudhary के डांस के दिवाने हुए लोग, देखे Video

Sunny Leone को इस फिल्म में मिला काम, ऐसे होंगे सीन

अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन पार्टी करने के बाद लड़खड़ाती हुई दिखी, VIDEO हो रहा वायरल

Madhuri dixit के इन गानों के डांस के दिवाने आज भी लोग, यकीन नहीं तो देखे Video

Sherlyn Chopra की वीडियो देखकर फैंस को आया गुस्सा, करने लगे ऐसी-ऐसी कमेंट

Bhojpuri Video Song : अक्षरा सिंह के साथ बेकाबू हुए पवन सिंह, देखे Video

From Around the web