ciram news : बाबा यू-ट्यूब चैनल से चला रहा था आश्रम, कष्ट काटने के बहाने महिलाओं के साथ करता था ऐसे-ऐसे काम

ciram news : एक बाबा यू-ट्यूब चैनल के माध्यम से अपना आश्रम चला रहा था। अपने जांल में महिलाओं को फांस कर उनकी  आबरू लूटता था। वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करके लाखों की रकम मांगता था। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बाबा को पकड़कर जेल भेज दिया है। 
 
ciram news

ciram news : एक बाबा यू-ट्यूब चैनल के माध्यम से अपना आश्रम चला रहा था। अपने जांल में महिलाओं को फांस कर उनकी  आबरू लूटता था। वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करके लाखों की रकम मांगता था। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बाबा को पकड़कर जेल भेज दिया है। 

राजधानी दिल्ली के द्वारका से पुलिस ने एक पाखंडी बाबा को गिरफ्तार किया है। बाबा कष्ट काटने के बहाने महिलाओं की आबरू लूटता था। रेप करने के बाद चलता था उगाही और ब्लैकमेलिंग का खेल। आरोपी का नाम विनोद है, जिसको बाबा मसानी के नाम से जाना जाता है। उत्तर द्वारका थाना पुलिस को एक महिला ने शिकायत दी थी।

अभी पुलिस को 3 से 4 और पीड़ित महिलाओं का भी पता लगा है। आरोपी बाबा को पुलिस ने कोर्ट से रिमांड पर ले लिया है। बाबा का खुद का यूट्यूब चैनल भी है। बाबा माता मसानी चौकी दरबार के नाम से अपना आश्रम चला रहा था। सोमवार देर रात ककरौला मोड़ निवासी महिला ने पुलिस को कॉल कर आपबीती बताई थी। महिला ने कहा था कि बाबा ने कष्ट काटने के बहाने उससे रेप किया।

यूट्यूबर और सिंगर फरमानी नाज के पिता और भाई को पुलिस ने किया अरेस्ट, लगे हैं गंभीर आरोप

अब आरोपी उसको ब्लैकमेल कर रहा है। सूचना के बाद एसीपी द्वारका मदन लाल मीणा ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए थे। पुलिस अधिकारी एसआई दुर्गेश ने मौके पर जाकर पीड़िता से संपर्क किया था। इसके बाद लोगों ने द्वारका थाने के बाहर भी बवाल किया था। महिला अपने पति के साथ बाबा मसानी के पास गई थी, उसके घर में दिक्कत चल रही थी। बाबा ने दीक्षा के नाम पर उससे 5 लाख रुपये मांगे थे।


दंपती ने मना किया था। इसके बाद वे लोग एक दिन फिर बाबा के पास गए, तो आरोपी ने प्रसाद में नशीला पदार्थ दिया था। उसके साथ रेप किया और बाद में ब्लैकमेल करने लगा। धमकी से परेशान होकर उसने पुलिस को शिकायत दी है। जिसके बाद बाबा को अरेस्ट किया गया है। द्वारका जिले के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद बाबा विनोद पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया है।

यह खबरें भी पढ़ें

Amrapali Video : निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने डांस के दौरान पार की सारी हदें, देखे वीडियो

Bhojpuri Dance : निरहुआ और मोनालीसा ने डांस के दौरान पार की सारी हदें, देखे वीडियो

Sapna Choudhary ने स्टेज से पर किया जोशीला डांस, Video देखकर दिवाने हुए लोग

E-shram Card धारकों को आने शुरू हुए 1000 रूपये

Free Silai Machine Yojana 2023: फ्री सिलाई मशीन के लिये करें ऑनलाइन आवेदन पाएं 15000 रुपये का लाभ

सीमा हैदर से पुछा की बच्चे किसे कहते है पापा, दमदार जवाब सुनकर सब रह गए हैरान

Jio दे रही है अपने पूराने ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा का बंपर ऑफर, जानें रिचार्ज प्लान

From Around the web