Sapna Choudhary ने स्टेज से पर किया जोशीला डांस, Video देखकर दिवाने हुए लोग

Sapna Choudhary ki New Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर खूब डांस कर रही है।
 
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary ki New Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर खूब डांस कर रही है। उनके इस अंदाज को देखने के बाद भीड़ भी बेकाबू होते हुए दिख रही है।  हरियाणा के गानों को आज के समय में देश के दूर दराज के इलाकों में भी पसंद किया जाने लगा है। यह गाने हर किसी के मोबाइल में सुनने को मिल जाते हैं। यहां तक की शहर से लेकर छोटे कसबे तक की शादियों में हरियाणा के यह गाने शादियों में खूब बजते हैं ऐसे में अगर बात करें भोजपुरी गानों को देशभर में मशहूर करने वाले इंसान के बारे में तो वहां नाम है सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने ही देशभर में हरियाणा के इन गानों को फैलाया है और लोकप्रिय बनाया है। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणा की इस क्वीन का एक गाना तेजी से फैल रहा है। इस गाने पर डांसर स्टेज शो में खूब थिरकती हुई नजर आ रही है। सपना के इस नए गाने के बारे में बात करें तो उनके नए गाने का नाम है बंदूक चलाके।


इस गाने पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर खूब डांस कर रही है। उनके इस अंदाज को देखने के बाद भीड़ भी बेकाबू होते हुए दिख रही है। उन्हें देखने वाले सपना चौधरी के दीवाने हुए जा रहे हैं उनका यह गाना इंटरनेट पर काफी तेजी से सर्च किया जा रहा है और लोगों तक पहुंच रहा है। इस गाने को अब तक 18 लाख लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।


यह गाना बंदूक चालेगी एल्बम से ही लिया गया है। इस गाने को नरेंद्र बढ़ाना ने अपनी आवाज दी है। इसका म्यूजिक तैयार करने का काम संजय शर्मा ने किया है। सपना चौधरी को लेकर लोगों में एक अलग ही दीवानगी देखने को मिलती है।

सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणा में बल्कि उत्तर प्रदेश, पंजाब, चंडीगढ़ और मध्य प्रदेश जैसे राज्य में भी स्टेज शो करने के लिए जाती है। सपना चौधरी के शो के टिकट पहले से ही बिक जाते हैं और भीड़ उन्हें देखने के लिए दीवानी हुई जाती है।

From Around the web