संभल मार्ग पर बाइक और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से आशा कार्यकत्री की मौत

Amroha news, संभल रोड पर हुए हादसे में आशा कार्यकत्री की मौत हो गई जबकि युवक गंभीर घायल हो गया। संभल मार्ग पर बाइक की ईंटों से लदी ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर के बाद पास से गुजर रहे ट्रक के बीच फंसने से हादसा हुआ। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। घायल को जोया सीएचसी में भर्ती कराया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामले में अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
 
amroha news

अमरोहा। संभल रोड पर हुए हादसे में आशा कार्यकत्री की मौत हो गई जबकि युवक गंभीर घायल हो गया। संभल मार्ग पर बाइक की ईंटों से लदी ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर के बाद पास से गुजर रहे ट्रक के बीच फंसने से हादसा हुआ। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। घायल को जोया सीएचसी में भर्ती कराया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामले में अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।


गुरुवार सुबह हादसा जोया-संभल मार्ग पर गांव असगरीपुर में हुआ। डिडौली क्षेत्र के गांव सलारपुर माफी निवासी नौबहार सिंह मुकदमे की तारीख पर बाइक से कचहरी जा रहा था। रास्ते में गांव टिकिया फत्तेहपुर अब्बू निवासी आशा कार्यकत्री रेखा पाल पत्नी सोमपाल सिंह जोया तक छोड़ने की बात कहकर बाइक पर सवार हो गईं। जैसे ही इनकी बाइक गांव असगरीपुर के पास पहुंची तो ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई। अनियंत्रित हुई बाइक ट्रैक्टर-ट्राली और पास से गुजर रहे ट्रक के बीच में फंस गई।

यह भी पढ़ें:  शादी से पहले घर से अचानक गायब हो गई दुल्हन, मां ने दे दी जान अब...

यह भी पढ़ें:  स्पा सेंटर से पकड़ी गईं 44 युवतियां, पुलिस के सामने खोले बड़ा राज

हादसे में ट्रैक्टर का पहिया ऊपर से उतरने पर 40 वर्षीय रेखा की मौके पर मौत हो गई जबकि नौबहार गंभीर घायल हो गया। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। आरोपी चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल नौबहार सिंह को जोया सीएचसी में भर्ती कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  मामले में अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू करने की बात कही। आशा की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। पति के साथ चार बेटी और एक बेटे को रोते बिलखते बुरा हाल है।

From Around the web