Poco F5 के स्मार्टफोन ने दमदार फीचर्स के साथ कम कीमत में हो सकता है लॉन्च

 
Poco F5

Poco F5 स्मार्टफोन जल्द ही दस्तक दे सकता है। पोको इंडिया भी इसको लेकर टीजर जारी कर चुकी है और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। हालांकि अभी ऑफिशियली लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है। ग्लोबल वर्जन के हैंडसेट को गीकबेंच पर स्पॉट किया जा चुका है, जिससे पता चलता है इस हैंडसेट में Snapdragon 7+ Gen 2 चिपसेट मिलेगा।  

Poco F5 ज़बरदस्त स्मार्टफोन 

आपको बताते चले कि पोको के इस हैंडसेट को लेकर अब तक कई लीक्स सामने आ चुके हैं, जिसमें मोबाइल के स्पेसिफिकेशन और उनकी खूबियों के बारे में बताया है। रिपोर्ट में बताया है कि इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W के फास्ट चार्जर के साथ आता है। आइए इसके लीक्स फीचर्स को जानते हैं।

गीकबेंच पर किया जा चुका है स्पॉट

भारतीय वर्जन मोबाइल को गीकबेंच वेबसाइट पर स्पॉट किया जा चुका है। यह फोन सिंगल कोर पर स्कोर 1118 पॉइंट्स देगा और मल्टीकोर स्कोर पर 4236 पॉइंट्स मिलेंगे। अभी इस मोबाइल के बारे में कई स्पेसिफिकेशन और फीचर्स आने बाकी हैं।

Poco F5 के specification के बारे में 

अगर इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Poco के इस मोबाइल में कई आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले इस्तेमाल किया है। यह फोन Full HD+ रेजोल्यूशन के साथ दस्तक देगा। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट्स मिलेगा। इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 67W के फास्ट चार्जर के साथ लॉन्च होगा।

कैसा है Poco F5 का कैमरा सेटअप

Poco F5 के इस हैंडसेट में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 64MP का है। सेकेंडरी कैमरा 8MP का टेलीफोटो लेंस है और 2MP का मैक्रो सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा है।

From Around the web