Rishabh Pant : ऋषभ पंत बदरीनाथ धाम पहुंचे लिया आशीर्वाद ​​​​​​​

Rishabh Pant : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बद्रीनाथ धाम पहुंचे। भगवान बद्री विशाल के दर्शनों के लिए पहुंचे। ऋषभ पंत ने भगवान बद्री विशाल के दरबार में पूजा अर्चना करते हुए देशवासियों की सुख समृद्धि की कामना की।
 
Rishabh Pant

गोपेश्वर।  4 october 2023, भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बद्रीनाथ धाम पहुंचे। भगवान बद्री विशाल के दर्शनों के लिए पहुंचे। ऋषभ पंत ने भगवान बद्री विशाल के दरबार में पूजा अर्चना करते हुए देशवासियों की सुख समृद्धि की कामना की।


 बद्री विशाल के दर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कार दुर्घटना की चोट से उबरने के बाद बद्री विशाल के दर्शनों के लिए धाम पहुंचे। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ऋषभ पंत ने बद्री विशाल के दर्शन किए। गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में ऋषभ पंत का दर्दनाक एक्सीडेंट हुआ था।

 झलक पाने के लिए बेताब दिखे फैन


ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बद्री विशाल पहुंचने पर श्रद्धालु और ऋषभ पंत के फैन उनकी एक झलक पाने के लिए उत्साहित दिखे। सभी लोगों ने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने और भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की कामना की। इस दौरान खानपुर विधायक उमेश कुमार भी साथ में मौजूद रहे।

rishabh pant

साल 2022 के दिसंबर महीने में हुआ हादसा


साल 2022 के दिसंबर महीने में भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हादसे का शिकार हो गए थे। ऋषभ पंत कार से सवार होकर दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे। बता दें कि रुड़की में ऋषभ पंत का घर है। जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई। हादसा इतना भयानक था कि उनकी मर्सिडीज कार में आग लग गई थी।

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की किसी तरह बची थी जान


ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की जिंदगी बचाने का श्रेय वहां से गुजर रहे लोगों को जाता है। लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। इस हादसे में ऋषभ पंत का बचना किसी चमत्कार से कम नहीं था। खैर पिछले साल से ही ऋषभ पंत रिकवर कर रहे हैं। इस हादसे में उनके पैरों में गंभीर चोटें आई थी। रिकवरी के बीच अब वह भगवान के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेने उत्तराखंड पहुंचे हैं।

यह खबरें भी पढ़ें

Asian Games 2023 : राहुल त्रिपाठी और रिंकू सिंह की फील्डिंग के दिवाने हुए फैंस, बनाये ये नया रिकार्ड

Asian Games में भारत ने अबतक जीते इतने पदक, जानें किस टीम हासिल किये पदक

यशस्वी-बिश्नोई की जोड़ी ने नेपाल को रोमांचक मैच में हराया, सेमीफाइनल में पहुंचा भारत

From Around the web