इंग्लैंड को टक्कर देने को तैयार है ये एकला खिलाड़ी, अब रोहित नहीं करेंगे गलती

World Cup 2023 :  नई दिल्ली।  रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में मोहम्मद शमी पर दांव खेला, जिन्होंने आते ही पंजा खोल दिया. वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी के पंच की कहानी कोई नई नहीं है बल्कि 4 साल पहले भी उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी से विरोधी टीमों में खौफ का इंजेक्शन लगा दिया था.
 
india

World Cup 2023:  नई दिल्ली।  रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में मोहम्मद शमी पर दांव खेला, जिन्होंने आते ही पंजा खोल दिया. वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी के पंच की कहानी कोई नई नहीं है बल्कि 4 साल पहले भी उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी से विरोधी टीमों में खौफ का इंजेक्शन लगा दिया था.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा की टीम को गहरा जख्म दिया था

टीम इंडिया अपना अगला मुकाबला उस टीम के खिलाफ खेलेगी, जिसने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा की टीम को गहरा जख्म दिया था. हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड की, जिसके खिलाफ उतरने से पहले टीम इंडिया में मोहम्मद शमी का आना शुभ संदेश है. शमी वो महारथी हैं जो 4 साल पहले 5 गेंदबाजों के बीच इस टीम को अकेले समेटने में जुटे नजर आए थे.

वर्ल्ड कप 2019 का 38वां मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच था और इंग्लैंड की टीम भारत पर पूरी तरह से हावी थी. जॉनी बेयरिस्टो शतक ठोककर ताबड़तोड़ अंदाज में दिखाई दे रहे थे, जिनके सामने भारत की शक्तियां फेल नजर आ रही थी. लेकिन फिर आए मोहम्मद शमी जिन्होंने बेयरिस्टो समेत 5 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. हालांकि, इस मुकाबले में रोहित शर्मा के शतक के बावजूद इंग्लैंड के 338 रन के लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब नहीं हो सकी थी.


मोहम्मद शमी ने अपने सर हैट्रिकमैन का ताज लगा लिया था

ये वही साल था जब मोहम्मद शमी ने अपने सर हैट्रिकमैन का ताज लगा लिया था. उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ ये उपलब्धि हासिल की थी. इस साल शमी को शुरुआती 4 मुकाबलों में तरजीह नहीं दी गई. लेकिन जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने पंजा खोल दिया. अब इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा उन्हें बाहर करने की गलती नहीं करेंगे. शमी से पहले बल्लेबाजी में गहराई के चलते शार्दुल ठाकुर को टीम में प्राथमिकता दी जा रही थी लेकिन वे कुछ खास नहीं कर सके.

29 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा


भारत और इंग्लैंड के बीच 29 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा. ये मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. इंग्लैंड की टीम इस टूर्नामेंट में अभी तक नाजुक नजर आई है. टीम को 4 मैच में से महज 1 जीत मिली है और प्वाइंट्स टेबल में ये चौंपियन टीम सबसे नीचे है.

यह भी पढ़ें : Recharge plan : दिवाली ऑफर में करें रिचार्ज, फ्री चलाये नेट

यह भी पढ़ें :अक्षरा सिंह की कमरिया पर फिसले पवन सिंह, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

From Around the web