BSNL का सबसे सस्ता प्लान, एक साल तक कॉल और डेटा मिलेगा फ्री

BSNL Plan 2023: बीएसएनएल  सबसे सस्ता सालाना प्लान तलाश रहे हैं। यहां आपको बीएसएनएल (BSNL) का 100 रुपये महीने के खर्च से भी कम कीमत वाले सालाना प्लान के बारे में बता रहे हैं।
 
BSNL Plan 2023

BSNL Plan 2023: बीएसएनएल  सबसे सस्ता सालाना प्लान तलाश रहे हैं। यहां आपको बीएसएनएल (BSNL) का 100 रुपये महीने के खर्च से भी कम कीमत वाले सालाना प्लान के बारे में बता रहे हैं। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited - BSNL) का एक प्लान 1,198 रुपये का है और ये सालाना प्लान है। यानी, 1,200 रुपये में आपको पूरे साल रिचार्ज कराने के झंझट से मुक्ति मिल जाएगी। आइए जानते हैं इस प्लान के फायदों के बारे में..

BSNL Rupees 1198 Recharge Plan

BSNL एक 1198 रुपये का सालाना प्लान ऑफर कर रहा है। इस प्लान में लोगों को पूरे साल यानी 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। ये इस प्लान का सबसे बड़ा बेनेफिट है। इस प्लान में आपको हर महीने 3GB डेटा मिलता है। जब इस प्लान में डेटा लिमिट खत्म हो जाती है तो आपके इंटरनेट की स्पीड घटकर 80 kbps पर पहुंच जाती है। इसमें हर महीने 30 SMS मुफ्त मिलते हैं। इस प्लान में हर महीने 300 मिनट मुफ्त बात करने के लिए मिलते हैं।


इन लोगों के लिए बेस्ट है ये प्लान

ये प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जिन्हें पूरे साल दूसरी सिम को एक्टिव रखना होता है। इस प्लान में ग्राहकों को बहुत अधिक डेटा या अनलिमिटेड कॉल फ्री नहीं मिलती। इस प्लान की बेस्ट बात है कि इसमें आपको पूरे साल की वैलिडिटी मिलती है। काफी सारे ग्राहक जो एक ही फोन में 2 सिम का इस्तेमाल करते हैं। पहली उनकी मेन होती है और दूसरी सेकेंडरी सिम होती है जिसे उन्हें पूरे साल एक्टिव रखना जरूरी होता है। उन ग्राहकों के लिए ये 1,198 रुपये का प्लान बेस्ट है।

हर महीने आएगा इतना खर्च

बीएसएनएल के 1198 रुपये के प्लान की फायदों के साथ अगर हर महीने के खर्च की बात करें तो इस प्लान का मंथली खर्च 100 रुपये से भी कम आती है। 100 रुपये के मंथली खर्च में आप जितनी मर्जी बातें पूरे साल कर सकते हैं। यानी, पूरे साल सिम 100 रुपये महीने के खर्च में एक्टिव रहेगी। साथ ही 300 मिनट मुफ्त बात करने के लिए और हर महीना 3जीबी डेटा भी साथ मिलेगा।

ये वीडियो देखे-

रोमांटिक वीडियो देखने के लिये हमारा  टेलीग्राम चैनल को जावइन करें-  https://t.me/jynews

Bhojpuri Video :अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का वीडियो हुआ वायरल, जमकर किया रोमांस

Sapna Choudhary के डांस के दिवाने हुए लोग, देखे Video

Sunny Leone को इस फिल्म में मिला काम, ऐसे होंगे सीन

अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन पार्टी करने के बाद लड़खड़ाती हुई दिखी, VIDEO हो रहा वायरल

Madhuri dixit के इन गानों के डांस के दिवाने आज भी लोग, यकीन नहीं तो देखे Video

Sherlyn Chopra की वीडियो देखकर फैंस को आया गुस्सा, करने लगे ऐसी-ऐसी कमेंट

Bhojpuri Video Song : अक्षरा सिंह के साथ बेकाबू हुए पवन सिंह, देखे Video

From Around the web