Jio के इन सस्ते रिचार्ज प्लान से जमकर चलाये नेट

Reliance Jio Recharge Plans:अपने सस्ते और किफायती प्लान्स के लिए जाना जाता है।
 
jio

Reliance Jio Recharge Plans:अपने सस्ते और किफायती प्लान्स के लिए जाना जाता है। अपने ग्राहकों का ध्यान रखते हुए कंपनी ज्यादा वैलिडिटी, डेटा और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म की सुविधाओं के साथ प्रदान करता है। अगर आप भी किसी अच्छे प्लान की तलाश में है तो आज हम आपको जियो के कुछ ऐसे ही सस्ते रिचार्ज प्लान (Cheapest Recharge Plans) के बारे में बताने वाले है।

इस प्लान में ग्राहकों को 23 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। जिसमें 0.1MB डेली इंटरनेट मिलता है यानी 200MB का एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। इसके अलावा आप सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री SMS का लाभ भी मिल रहा हैं।


Jio Rs 91 Recharge Plan

Jio का 91 रुपये के रिचार्ज प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान में आप ग्राहकों को डेली 0.1MB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा आपको 200MB का एक्स्ट्रा डेटा यानी टोटल 3GB डेटा की सुविधा मिल रही है। वहीं इस प्लान में आप सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ 50 फ्री SMS का बेनिफिट भी प्राप्त कर सकते हैं।

Jio Rs 125 Recharge Plan


Jio के 125 रुपये वाले प्लान में आपको 23 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 0.5 MB डेटा दिया जा रहा है। वहीं आपको 300 फ्री SMS की सुविधा भी मिल रही हैं।

Jio Rs 152 Recharge Plan

इस रिचार्ज प्लान में आपको कई बेनिफिट दिए जा रहे हैं, जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

From Around the web