Dance Video:गोरी नागोरी ने डांस के दौरान पार की सारी हदें, वीडियो देखकर फैंस ने अपनी आंखें मूंद ली ​​​​​​​

 
Gori-Nagori

Gori-Nagori Dance Video 2023 :गोरी नागोरी भी सपना चौधरी की तरह एक स्टेज डांसर हैं। गोरी नागोरी Gori-Nagori के शोज में भी काफी ज्यादा भीड़ देखने को मिलती है। गोरी नागोरी Gori-Nagori को बचपन से ही डांस करना बेहद पसंद था, लेकिन उनके घर वाले उन्हें सपोर्ट नहीं करते थे। अपनी पढ़ाई लिखाई पूरी करने के बाद गौरी ने बतौर मॉडल और डांसर अपना करियर शुरू किया। गोरी ने स्थानीय और राष्ट्रीय स्तर पर कई सारे प्रोग्राम किए और जीते।

गोरी के बारे में बात करें तो वह भी स्टेज पर अपने डांस से आग लगाने के लिए जानी जाती हैं। इसके साथ ही वह स्टेज पर अपने बोल्ड मूव्स के लिए भी काफी मशहूर है। गोरी नागोरी को उनकी लोकप्रियता के कारण ही बिग बॉस 16 में एंट्री दिलाई गई थी। गोरी नागोरी Gori-Nagori की ना सिर्फ हरियाणा बल्कि राजस्थान दिल्ली और यूपी में भी मशहूर हैं। इन राज्यों में भी उनके डांस के चाहने वालों की लाइन लगी रहती है।ऐसे में आपको बता दें कि इन दोनों गोरी नागोरी का एक और डांस इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

इन दिनों एक वीडियो सामने आया है जिसमें गोरी नागोरी किसी हरियाणवी गाने पर जोरदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। अब उनकी इस वीडियो को लगातार देखा जा रहा है। उनका यह वीडियो व्यूज के कहीं रिकॉर्ड बना रहा है और तोड़ रहा हैं। बिग बॉस 16 से आने के बाद गौरी की फैन फॉलोविंग और डांस की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई हैं।

From Around the web