Dance : लड़की की अदाओं को देखकर मदहोश हुए लोग, Video वायरल

 
 New Dj Dance 2023

New Dj Dance 2023 : भोजपुरी के गाने तेरी कनियाँ काजू कतली सी पर एक लड़की और एक लड़के ने गजब का डांस कर रहे है। सोशल मीडिया पर इनकी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। एक रसिया पर दोनों ने धमकेदार डांस कर रही है। लोग वीडियो पर कमेंट और जमकर लाइक कर रहे है। 

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रही है

सोशल मीडिया पर कई डांस वीडियो वायरल होता है। कई लड़कियों के किसी भी आयोजन के दौरान डांस वीडियो आये दिन वायरल होती रहती है। एक फिल्मी गाने पर एक लड़की ने गजब का डांस किया जो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

जान तेरी सासरे आगी पर गजब का डांस किया। जो सोशल मीडिया पर वारयल हो गया है। सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद है। इनमें से कई वीडियोस ऐसी होती है,जो कि सोशल मीडिया यूजर से के दिल को छू जाती है। जिस कारण वह ऐसे वीडियोस को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं और इन वीडियोस को काफी ज्यादा शेयर भी करते हैं।

एक ऐसी ही वायरल डांस वीडियो के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। इस वीडियो में एक लड़की डीजे पर डांस करती हुई नजर आती है।लड़की ने डीजे पर बजे गाने पर डांस कर रही होती है। जो भी यह लड़की डांस कर रही होती है तब डीजे की रंग-बिरंगी लाइटस इस पर पड़ती है।

जो देखने में काफी सुंदर लग रही होती है। सोशल मीडिया पर भी लोगों द्वारा इस लड़की का डांस काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है। इस लड़की का हरियाणवी डांस देखने के लिए आप नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं।

Viral video: फिल्मी गाने पर लड़की ने किया धमाकेदार डांस, देखे Video

From Around the web