ADG प्रशांत कुमार ने बताया कि पूरे ऑपरेशन को STF की टीम ने ऐसे किया पूरा

 
adg up

Asad Ahmed Encounter:उत्तर प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर के ADG प्रशांत कुमार ने बताया कि 'माफियाओं को मिटाने के लिए विशेष अभियान चलाया है. उमेशपाल हत्याकांड के मोस्ट वांटेड शूटर और माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को यूपी पुलिस की एसटीएफ टीम ने एनकाउंटर में मार गिराया. आज दोपहर 12:30 बजे असद के झांसी में छिपे होने की सूचना मिली थी. इसी पर पुलिस की टीम वहां पहुंची, अपराधियों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फायरिंग की इस दौरान असद और गुलाम एनकाउंटर में ढेर हो गया. उन्होंने कहा कि असद के पास से विदेशी हथियार बरामद हुए हैं.

प्रशांत कुमार ने आगे बताया कि ऐसी रिपोर्ट थी कि असद और गुलाम अतीक और अशरफ के काफिले और पुलिस की टीम पर हमला कर सकता है. 24 फरवरी वाले जैसे हमले का प्लान था, लेकिन हमारी तैयारी ऐसी थी कि वह हमला नहीं कर पाए. उन्होंने बताया कि पूरे ऑपरेशन को एसटीएफ की टीम ने पूरा किया है. 



STF चीफ अमिताभ ने कई बदमाशों को किया ढेर
बता दें कि डीएसपी नवेंदु और विमल के नेतृत्व में यूपी STF की टीम ने इस एनकाउंटर ऑपरेशन को अंजाम दिया. STF के एडीजी अमिताभ यश ने बताया  कि दोनों आरोपियों को जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई थी, मगर उन्‍होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों मारे गए. अमिताभ इससे पहले भी यूपी के कई बड़े मामलों में बदमाशों को ढेर कर चुके हैं. 

From Around the web