TVS Apache RTR 160 4V बाइक के ज़बरदस्त फीचर्स जानकर हर कोई चौका

 
TVS Apache RTR 160 4V

TVS Apache RTR 160 4V के नए स्पेशल Limited एडिशन ने Pulsar N160 की निकाली हेकड़ी, Sporty लुक के साथ मिलेंगे नए स्मार्ट फीचर्स, आटोमोबाइल के दुनिया में सबसे प्रख्यात और दमदार बाइक कंपनी TVS के शानदार मोडल TVS Apache RTR 160 4V के नए स्पेशल एडिशन को लॉन्च किया है. आकर्षक लुक और दमदार इंजन पावर से सजी इस बाइक में कंपनी ने कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं.

कैसे है TVS Apache RTR 160 4V के कलर ऑप्शन

आपको बताते चले कि TVS के स्पेशल एडिशन में कॉस्मेटिक बदलाव की बात करें तो इसमें रेड और ब्लैक कलर के अलॉय व्हील्स मिलते हैं। सीट को काले और लाल रंग में डिजाइन किया गया है। इसके अलावा इसे एक नया पैटर्न मिला है। इसमें एडजस्टेबल ब्रेक और क्लच लीवर भी हैं जो सेगमेंट में पहली बार दिए गए हैं। जो इसे और भी ज्यादा खास बनती है।

कैसे है इस TVS Apache RTR 160 4V के नए स्मार्ट फीचर्स

अगर हम इसके TVS Apache RTR 160 4V के नए स्मार्ट फीचर्स की बात करे तो इसमें  तीन राइड मोड के साथ मार्किट में उपलब्ध है,  साथ ही इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गयी है। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर अन्य सामान्य सूचनाओं के अलावा गियर शिफ्ट इंडिकेटर भी दिखा सकता है। एलईडी हेडलैंप को नए एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप से अपडेट किया गया है। साथ ही बाइक में नया हेडलैंप असेम्ब्ल किया गया है,

कैसा है TVS Apache RTR 160 4V के दमदार इंजन के बारे में

अगर हम इसके इंजन की बात करें तो TVS Apache RTR 160 4V आपको इसमें वही 159.7 cc, ऑयल-कूल्ड, SOHC इंजन दिया गया है जिसमें फ्यूल इंजेक्शन मिलता है। यह इंजन 9,250 rpm पर 17.30 bhp का बेस्ट-इन-क्लास पावर आउटपुट और 7,250 rpm पर 14.73 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। साथ ही इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

कैसा है TVS Apache RTR 160 4V डेसिंग लुक और कीमत

अगर हम TVS के इस नए स्पेशल एडिशन में शिफ्ट इंडिकेटर गियर और रियर रेडियल टायर दिया गया है. बाइक का टॉप वैरिएंट अपाचे RTR 160 4V में आपको टीवीएस smartXonnectTM से इक्विपेड होगा. इसके अलावा बाइक में नया हेडलैंप असेम्ब्ल किया गया है, जो कि नए DRL सिग्नेचर के साथ आता है साथ ही बात इसके कीमत की करे तो इसकी कीमत 1,30,090 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है. 

From Around the web