Motorola Razr 2023 स्मार्टफोन की पहली तस्वीर आई सामने, इतनी होगी कीमत

 
Motorola Razr 2023

Lenovo ने हाल ही में कंफर्म किया था कि वह जल्द ही Motorola Razr 2023 एडिशन लेकर आने वाले हैं। कंपनी का दावा है कि यह पुराने मॉडल की तुलना में काफी हद तक बेहतर होने वाला है। वहीं, अब इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन की पहली झलक ऑनलाइन सामने आई है।


कैसा है डिजाइन


अगर हम बात करें तो 91mobiles Hindi की लेटेस्ट रिपोर्ट में Motorola Razr 2023 की लाइव तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में फोन का बैक पैनल डिजाइन देखा जा सकता है, जो कि काफी यूनिक है। फोन के बैक पैनल पर डुअल-टोन डिजाइन देखा जा सकता है। इसके ऊपरी बैक पैनल पर बड़ा रियर डिस्प्ले पैनल देखा जा सकता है, जो तस्वीर में ऑफ है। संभावना यह भी है कि फोन के ऊपरी बैक पैनल पर यह मिरर-फिनिश डिजाइन भी हो सकता है।

कैसा है इस स्मार्टफोन का कैमरा


आपको बताते चले कि इसके अलावा, फोन के बैक पर डुअल रियर कैमरा सेटअप भी देखा जा सकता है, जिसके साथ LED फ्लैश को जगह दी गई है। बैक पैनल क बीचो-बीचो दो ग्लॉसी मरून रंग की हॉरिजॉन्टल लाइन देखी जा सकती है, यह फोन का हींज है। फोन के निचले हिस्से पर Motorola व Razr ब्रांडिंग दी गई है। फोन के दाएं किनारे पर वॉल्यूम रॉकर व पावर बटन को जगह दी गई है।

जानते है इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में


अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो मोटोरोला के अपकमिंग फ्लिप फोन में एक बड़ा अपग्रेड बड़ा कवर डिस्प्ले होगा। यह फोन 3.7 इंच AMOLED कवर डिस्प्ले के साथ दस्तक दे सकता है, दो कि Samsung Galaxy Z Flip 4 के 2.7 इंच कवर डिस्प्ले से भी बड़ा होगा। इन सब के अलावा, फिलहाल इस फोन से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

कब तक हो सकता है लॉन्च


आपको बताते चले कि Lenovo के सीईओ Yuanqing Yang ने बार्सिलोना में आयोजित Mobile World Congress के दौरान Motorola Razr 2023 फोल्डेबल एडिशन लॉन्च डिटेल्स कंफर्म की थी। सीईओ ने इवेंट के दौरान एक इंटरव्यू में कहा था कि Motorola Razr काफी शानदार काम कर रहा है और इस फोल्डेबल फोन का अगला एडिशन ‘जल्द ही’ रिलीज किया जाने वाला है। साथ ही उन्होंने बताया कि अपकमिंग फोल्डेबल डिवाइस पहले की तुलना में काफी बेहतर होने वाला है।

From Around the web