Infinix Hot 30i को बेहद सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका, मिल रहा बंपर ऑफर

 
Infinix Hot 30i

Infinix Hot 30i Offer: फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB वेरिएंट वाले फोन को 16 फीसदी डिस्काउंट के बाद 8,399 रुपये में खरीदने के लिए लिस्ट किया गया है। जबकि, इसकी एमआरपी 9,999 रुपये है। ग्राहकों द्वारा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5% कैशबैक मिल रहा है। फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 7,850 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी।

डिवाइस को 296/माह की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा फ्लिपकार्ट द्वारा इस फोन पर कई अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इसलिए हम सलाह देते हैं कि फोन की खरीदारी से पहले एक बार ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

ऐसे हैं Infinix Hot 30i के स्पेसिफिकेशन


इंफिनिक्स हॉट 30आई में 6.6 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलती है। यह डिसप्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें MediaTek Helio G37 SoC प्रोसेसर है, जिसे 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलता है, जिसके जरिए रैम को बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की जहां तक बात है तो इसके रियर में AI लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। दूसरी ओर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कंपनी की ओर से इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

From Around the web