Google Pixel 7a के फीचर्स हुए लीक, सभी स्मार्टफोन को दे रहा कड़ी टक्कर

 
Google Pixel 7a

Google Pixel 7a को 10 मई को आयोजित होने वाले गूगल के इवेंट में पेश किया जा सकता है। इस मिड बजट स्मार्टफोन के बारे में नई जानकारी सामने आई है। एक टिप्स्टर ने इस स्मार्टफोन के बारे में ये जानकारी बताई है।वहीँ दूसरी ओर पिछले साल लॉन्च हुए Pixel 7 Series की तरह ही गूगल का यह अपकमिंग फोन भी Tensor 2 चिपसेट के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें 64MP कैमरा, OLED डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।


आइये जानते है इसके फीचर्स के बारे में


आपको बताते चले कि एक भारतीय टिप्स्टर देबन रॉय ने Pixel 7a के मुख्य स्पेसफिकेशन्स के बारे में जानकारी शेयर की है। टिप्स्टर के मुताबिक, गूगल का यह हैंडसेट 6.1 इंच के FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसका डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसमें Google Tensor G2 प्रोसेसर मिलेगा। साथ ही, यह LPDDR5 RAM और UFS 3.1 स्टोरेज को सपोर्ट करेगा।

कैसा है इस स्मार्टफोन का कैमरा


अगर हम इसके कैमरे की बात करें तो Google Pixel 7a के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। इसमें 64MP का Sony IMX787 प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा, जिसके साथ 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जाएगा। फोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। इसमें 5W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।


कैसे है इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन
टिप्स्टर ने स्पेसिफिकेशन्स के साथ फोन की तस्वीरें भी शेयर की हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 10.8MP का कैमरा दिया जा सकता है। Pixel 7a के बारे में पहले आई रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन 6GB RAM और 128GB स्टोरेज सपोर्ट के साथ आ सकता है।

Pixel Fold भी हो सकता है लॉन्च
गूगल के इस स्मार्टफोन के अलावा Pixel Fold भी पेश किए जाने की उम्मीद है। गूगल के पहले फोल्डेबल फोन के बारे में भी कई जानकारियां लीक हो चुकी हैं। साथ ही, गूगल इस इवेंट में Pixel Tablet और Pixel 8 Series के बारे में भी जानकारी रिवील कर सकता है। Google I/O में इस साल कंपनी Android 14 पेश करेगी, जिसके कई फीचर्स पहले ही लीक हो चुके हैं।

From Around the web