JioPhone Prima : जियो के 2599 के 4 जी फोन UPI वॉट्सऐप-फेसबुक सहित सब चलेगा

JioPhone Prima  जियोफोन प्राइमा काई-ओएस प्लेटफॉर्म पर चलने वाला एक 4G कीपैड स्मार्टफोन है। इसमें यूट्यूब, फेसबुक, वॉट्सऐप सब चलेगा। इतना ही नहीं, फोन में गूगल वॉयस असिस्टेंट का एक्सेस भी मिलता है।  JioPhone Prima भले ही एक कीपेड वाला फोन है लेकिन इसमें 4G नेटवर्क का सपोर्ट मिलता है। अन्य जियो फोन्स की तरह इसमें भी 23 लैंग्वेज का सपोर्ट मिलता है।
 
JioPhone Prima

नई दिल्ली , JioPhone Prima आपके लिए एक ऑप्शन हो सकता है। जियो ने इसे इंडियन मोबाइल कांग्रेस 2023 में लॉन्च किया था 8 नवंबर से इसकी सेल भी शुरू हो चुकी है। बता दें कि जियोफोन प्राइमा काई-ओएस प्लेटफॉर्म पर चलने वाला एक 4G कीपैड स्मार्टफोन है। इसमें यूट्यूब, फेसबुक, वॉट्सऐप सब चलेगा। इतना ही नहीं, फोन में गूगल वॉयस असिस्टेंट का एक्सेस भी मिलता है। 


इस फोन से UPI पेमेंट भी होगा


JioPhone Prima भले ही एक कीपेड वाला फोन है लेकिन इसमें 4G नेटवर्क का सपोर्ट मिलता है। अन्य जियो फोन्स की तरह इसमें भी 23 लैंग्वेज का सपोर्ट मिलता है। जैसा कि हम बता चुके हैं कि फोन में वॉट्सऐप, फेसबुक, यूट्यूब और वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट तो मिलता ही है, साथ में इसमें JioTV, JioCinema, JioSaavn जैसे ऐप्स का सपोर्ट भी मिलता है। फोटोग्राफी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें डिजिटल कैमरे दिए गए हैं। इसमें JioPay भी है, जिससे आप UPI पेमेंट कर सकते हैं।

JioFi Jio Phone Next

फोन में 512MB रैम भी


JioPhone प्राइमा 4G फोन में 2.4 इंच का डिस्प्ले है और इसमें 1800 एमएएच की बैटरी है। यह एआरएम कॉर्टेक्स A53 प्रोसेसर से लैस है और 512MB रैम के साथ आता है। दिलचस्प बात यह है कि यह फोन फ्रंट और रियर दोनों कैमरों के साथ आता है और इसमें एक एलईडी टॉर्च भी है। आपको कीपैड पर माइक्रोफोन आइकन के साथ एक बड़ा गोलाकार बटन भी मिलता है। फोन में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है, जिससे स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में सिंगल सिम स्लॉट है। कनेक्टिविटी के लिए, इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक और ब्लूटूथ 5.0 मिलता है।

कीमत और उपलब्धता


JioPhone Prima की कीमत 2,599 रुपये है और आप इसे अमेजन, रिलायंस डिजिटल डॉट इन, जियो मार्ट समेत अन्य लीडिंग रिटेल स्टोर्स और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं।

From Around the web