Motorola Edge 40 जल्द होगा दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च, जानिए कीमत

 
Motorola Edge 40

Motorola : हर मोबाइल कंपनी अपने आप को आगे रखने के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है तो वहीँ दूसरी ओर हाल ही में Motorola Edge 40 के नाम से जल्द ही भारत में ये Motorola स्मार्टफोन लांच होगा। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस हैंडसेट को गीकबेंच वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस फोन में Dimensity 1100 चिपसेट और 8GB रैम देखने को मिल सकती है।

इतना ही नहीं कंपनी यूरोपीय और लैटिन अमेरिका के बाजार में Motorola Edge 40 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है, जिसमें Snapdragon 8 Gen 2 SoC चिपसेट और ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा चुका है।बताते चलें कि बेंचमार्क लिस्टिंग से स्मार्टफोन Motorola के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन हो सकता है।

Motorola Edge 40

आपको बताते चले कि इस हैंडसेट में MT6891Z चिपसेट का इस्तेमाल किया है और जिससे पता चलता है कि इस फोन में Dimensity 1100 चिपसेट मिलेगा। वहीं कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि इस Motorola फोन में Dimensity 8020 चिपसेट मिलेगी। बेंचमार्क से खुलासा हुआ है कि इसमें 8GB RAM देखने को मिल सकती है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह फोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।


चलिए जानते है Motorola Edge 40 के स्पेसिफिकेशन


अगर हम इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का pOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन मिलेगा। साथ ही इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट्स मिलेगा। इस फोन में HDR10+ का सपोर्ट और 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। सिक्योरिटी के मद्देनजर इसमें ऑनस्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा।


जानते है इस स्मार्टफोन Motorola Edge 40 के फास्ट चार्जर के बारे में


अगर हम इसके चार्जर की बात करें तो मोटोरोला के इस हैंडसेट में 4400mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 68W के फास्ट वायर चार्जर के साथ लॉन्च होगा। इसमें 15W का वायरलेस चार्जर भी मिलेगा। इस हैंडसेट में 256GB की UFS 3.1 स्टोरेज मिलेगी।


कैसा है इस स्मार्टफोन Motorola Edge 40 का कैमरा सेटअप


मोटोरोला के इस हैंडसेट में बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है। इसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का है, जिसमें f/1.5 अपर्चर का इस्तेमाल किया जा सकता है। सेकेंडरी कैमरा 13MP का अल्ट्रा वाइड एंगल का लेंस है। इस फोन में 13MP का सेल्फी कैमरा दिया है।

From Around the web