OnePlus Ace 2V इन दमदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, इतनी होगी कीमत

 
OnePlus Ace 2V

OnePlus ने हाल ही में ग्लोबल मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 11R को लॉन्च कर चुकी है। अब इस डिवाइस को रिब्रांडेड वर्जन के रूप में चीन में लॉन्च किया जाना है। इसका नाम OnePlus Ace 2 होगा और ग्लोबल वेरिएंट की तुलना में थोड़े बहुत बदलाव देखने को मिलेंगे।

आपको बताते चले कि OnePlus Ace 2V का एक टीजर सामने आ चुका है, जिसको ग्रीन कलर में पेश किया जाएगा। इसमें बैक पैनल पर डुअल कटआउट का इस्तेमाल किया जाएगा और उसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप को फिट किया जाएगा। इस प्रकार का डिजाइन OnePlus Nord 2T और Realme 10 सीरीज में देखा जा सकता है।


जानते है इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में
अगर हम इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें ओएलईडी डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही इसेमं 6.74 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा और उसका रेजोल्यूशन 2772 x 1240 पिक्सल होगा। इसका रिफ्रेश रेट्स 120Hz का होगा। इसमें 10 बिट का कलर भी मिलेगा। जानकारी के मुताबिक, इस हैंडसेट में 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी जाएगी।

कैसी है इसकी परफॉरमेंस
वहीँ दूसरी ओर OnePlus के हैंडसेट में Meditek Dimensity 9000 Chipset का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके साथ ही LPDDR5x Ram और UFS 3.1 स्टोरेज देखने को मिलेगी। इसमें इंटीग्रेटेड Mali G710 GPU देखने को मिलेगा। यह हैंडसेट दो कंफिग्रेशन के साथ दस्तक दे सकता है, जिसमें से एक वेरिएंट में 12GB Ram+ 256GB Storage और 16GB Ram+ 256GB स्टोरेज वेरिएंट को देखा जा सकता है।

 
कैसा है इस स्मार्टफोन का कैमरा सेटअप
अगर हम कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें फ्रंट साइड पर 16MP का कैमरा दिया है। बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64-megapixel का है, जो OIS लेंस के साथ आता है। सेकेंडरी कैमरा 8-megapixel का अल्ट्रा वाइड एंगल का लेंस होगा और तीसरा कैमरा 2-megapixel का मैक्रो लेंस होगा।

From Around the web